Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsआरा में बेटे के साथ खरीदारी करने जा रही मां की सड़क...

आरा में बेटे के साथ खरीदारी करने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत

Ara Road Accident नवादा थाना क्षेत्र के पश्चिमी ओवरब्रिज की घटना

खबरे आपकी Ara Road Accident आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पश्चिमी ओवरब्रिज पर सोमवार की दोपहर एक ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को ठोकर मार दी। इसमें मां की मौत हो गई। इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मृत महिला मूल रूप से अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के फड़ौरा गांव निवासी स्व. राज नारायण राय की पत्नी दुर्गावती देवी थी। वह नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड में अपना मकान बनाकर रहती थी।

बाइक चला रहा महिला का बेटा आरपीएफ जवान भी जख्मी

Ara Road Accident हादसे में बाइक चला रहा महिला का बेटा रवि कुमार बाल-बाल बच गया। हालांकि उसे भी चोटें आयी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। रवि कुमार आरपीएफ में नौकरी करता है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नवादा थाना की पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

बाइक में पीछे से मारी ठोकर और गिरने के बाद महिला को रौदते निकल गया ट्रक

पढ़े :- गजराजगंज ओपी के मसाढ़ गांव पहुंची बेंगलुरु पुलिस

जख्मी रवि कुमार के अनुसार वह सोमवार को बाइक से अपनी मां के साथ खरीदारी करने शिवगंज स्थित मॉल में जा रहा था। इसी बीच पश्चिमी ओवरब्रिज पर पीछे से आ रही ट्रक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे दोनों बाइक से गिर पड़े। उसके बाद ट्रक उसकी मां को रौंदते निकले गया। उसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गई। इलाज के लिए उन्हें तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गयी। सूचना मिलने थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। 

मां की मौत से साथ रहा बेटा बेहाल, घर में मचा कोहराम

Ara Road Accident तेज रफ्तार के कहर ने फिर एक घर की खुशियां छीन ली। शहर में सोमवार को बेटे के सामने मां की जान चली गयी। हादसे के बाद महिला के घर में कोहराम मच गया। वहीं हादसे के समय मां के साथ रहे बेटे रवि की हालत खराब थी। अस्पताल में वह मां के शव के पास फफक रहा था। घर के अन्य सदस्य भी अस्पताल पहुंच गये थे।सभी के चेहरे गमगीन थे, तो कुछ रो और बिलख रहे थे। इससे माहौल गमगीन हो गया था। बताया जाता है कि मृत महिला को पुत्र रवि कुमार, सोनू कुमार और एक पुत्री अनीता कुमारी है। बड़ा पुत्र रवि कुमार आरपीएफ और छोटा पुत्र सोनू कुमार इंडियन नेवी में नौकरी करता है।

Ara road accident-2
मां की मौत से साथ रहा बेटा बेहाल, घर में मचा कोहराम

पढ़े :- मां बेहाल, रोते-रोते बोली पत्नी: हे गंगा मइया काहे उजाड़ देलू सुहाग

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular