Thursday, February 22, 2024
No menu items!
Homeकारोबारको-ऑपरेटिव के जरिए उपभोक्ताओं को मिलेगा सस्ते दर पर गेहूं का आटा

को-ऑपरेटिव के जरिए उपभोक्ताओं को मिलेगा सस्ते दर पर गेहूं का आटा

NCCF President Vishal Singh:पटना से गेहूं के आटे से भरे वाहनों को हरी झंडी दिखाकर एनसीसीएफ के अध्यक्ष विशाल सिंह ने किया रवाना

  • एनसीसीएफ के माध्यम से मात्र ₹29 50 पैसे की दर से गेहूं का बेहतरीन आटा
  • गुरुवार के दिन पटना में इसका शुभारंभ किया गया

Bihar/Ara खबरे आपकी: भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्ता सहकारी संघ मर्यादित के तत्वाधान में एनसीसीएफ के अध्यक्ष विशाल सिंह (NCCF President Vishal Singh) द्वारा भारत सरकार के उपभोक्ता मामलों के ओं0 एम0 एस0 एस0(डी) योजना के अंतर्गत बाजार में रियायती दर पर उपभोक्ताओं के लिए आटा उपलब्ध कराने का कार्य शुरू कराया।

उक्त योजना के तहत सरकार द्वारा रियायती दर पर प्राप्त गेंहू से निर्मित आटा एनसीसीएफ के माध्यम से मात्र ₹29 50 पैसे की दर से गेहूं का बेहतरीन आटा उपभोक्ताओं के द्वार पर पहुंचे इसके लिए प्रयास शुरू कर दिया गया है। गुरुवार के दिन पटना में इसका शुभारंभ किया गया।

यह सस्ते दामों विक्रय के लिए बिहार को-ऑपरेटिव फेडरेशन के दफ्तर से एनसीएफ के अध्यक्ष विशाल सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर आटे से भरे वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

इस अवसर पर बिहार को-ऑपरेटिव फेडरेशन के अध्यक्ष विनय कुमार शाही, बिहार को-ऑपरेटिव फेडरेशन ली0 के निदेशक कृष्णा यादव, एनसीसीएफ पटना के शाखा प्रबंधक राहुल कुमार, सनसीसीएफ पटना के उपप्रबंधक राजेश कुमार सिंह व एनसीसीएफ पटना के सहायक उपप्रबंधक विजय कुमार सिंह उपस्थित रहे।

- Advertisment -

Most Popular