Friday, February 3, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबर13 पुलिस अफसरों का तबादला, पूर्व थानेदार बने अपर थानाध्यक्ष

13 पुलिस अफसरों का तबादला, पूर्व थानेदार बने अपर थानाध्यक्ष

Bhojpur Police Department:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • आठ सब इंस्पेक्टर जबकि पांच एएसआई को किया गया इधर-उधर
    • रितेश को बड़हरा, तो सौरभ बने कोईलवर की अनुसंधान इकाई के अपर थानाध्यक्ष

खबरे आपकी आरा: भोजपुर के पुलिस महकमे में फिर अफसरों का तबादला किया गया है। इस बार 13 अफसर बदले गये हैं। इनमें आठ सब इंस्पेक्टर और पांच एएसआई शामिल हैं। लाइन क्लोज तीन पूर्व थानेदार को फिर थानों में भेजा गया है। हालांकि अबकी बार तीनों को अपर थानाध्यक्ष की कुर्सी दी गयी है।

इस संबंध में एसपी संजय कुमार सिंह की ओर से मंगलवार को जिला आदेश जारी कर दिया गया है। जिला आदेश के अनुसार दारोगा रितेश कुमार दूबे को बड़हरा थान, सौरभ कुमार को कोईलवर जबकि श्वेता पोद्दार को मुफस्सिल थाने में अनुसंधान इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है।

इनमें रितेश कुमार दूबे पूर्व में पवना, सौरभ कुमार तीयर व श्वेता पोद्दार एससी-एसटी थाने में थानाध्यक्ष थी। तीनों को हाल ही में लाइन क्लोज किया गया था।

इसी तरह पुलिस लाइन केंद्र में तैनात दारोगा देवेंद्र सिंह को पीरो, महिला थाना से अपराजिता कुमारी को पीरो, आयर से भावना राय को बड़हरा, सिकरहट्टा से पुष्पा कुमारी को कृष्णागढ़ और जगदीशपुर से दारोगा रवि कुमार को चांदी थाना भेजा गया है। इन सभी दारोगा को अनुसंधान इकाई में भेजा गया है।

वहीं इवीआर बड़हरा प्रतिनियुक्ति एएसआई शेषनाथ गिरी को ट्रैफिक थाना, इवीआर सहार से मनोज तिवारी को नवादा थाना, इवीआर कोईलवर से रामपाल सिंह को बिहिया, इवीआर शाहपुर से राजेंद्र कुमार सिंह को शाहपुर थाना (चारों विधि व्यवस्था) और इवीआर पीरो से एएसआई विनय तिवारी को मुफस्सिल थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है।

Bhojpur Police Department: बता दें कि हाल ही में पांच इंस्पेक्टरों सहित 32 अफसरों का तबादला कर दिया गया था।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular