Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News पिकअप ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत, दो...

पिकअप ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

Dularpur इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में एक ने तोड़ा दम

दो अन्य जख्मि आरा सदर अस्पताल में इलाजरत

खबरे आपकी Dularpur आरा। आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के Dularpur दुलारपुर बाजार के समीप मंगलवार की सुबह पिकअप ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दो दोस्त जख्मी हो गए। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घायलो को उदवंतनगर पुलिस की गश्ती दल द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव वार्ड नंबर-7 निवासी बृजनंदन यादव का 20 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार है। वही जख्मियों में उसी गांव के वार्ड नंबर-7 निवासी हेमनारायण राय का पुत्र अमन कुमार एवं वार्ड नंबर -11 निवासी स्व.डोमन राय का पुत्र जूली यादव है।

sad woman-dularpur-jamira
sad woman

इधर, जख्मी अमन कुमार ने बताया कि आज सुबह तीनो दोस्त बाइक से किसी कार्य के लिए संदेश थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव जा रहे थे। वापस लौटने के दौरान Dularpur दुलारपुर बाजार के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में शैलेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि दोनों अन्य आंशिक रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद तीनों को उदवंतनगर गश्ती पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी शैलेश कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

जिप सदस्य धनंजय यादव व् जमीरा के सरपंच लालजी प्रसाद मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही जिप सदस्य धनंजय यादव व् जमीरा गांव के सरपंच लालजी प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधवाया, साथ ही उन्होंने इस दु:ख की घड़ी में मृतक के परिजनों के साथ खड़े रहने की बात कही। उन्होंने प्रशासन से मृतक आश्रित को मुआवजे देने मांग की। हादसे के बाद मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

dhananjy yadav
जिप सदस्य धनंजय यादव व् जमीरा के सरपंच लालजी प्रसाद

पढ़े : जादू-टोना के विवाद में डेढ़ लाख में सुपारी देकर करायी गयी तांत्रिक की हत्या

पढ़े :- रिश्ते का कत्लः भाई ही बन गया बहन की खुशियों का कातिल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular