Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsशाहरुख खान समेत दो को पुलिस ने दबोचा, गिरफ्तार

शाहरुख खान समेत दो को पुलिस ने दबोचा, गिरफ्तार

Shahrukh Khan Arrested-4725 लीटर स्प्रीट एवं एक हाइवा को भी किया जप्त

आरा। भोजपुर पुलिस की टीम को सोमवार की शाम एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने हाइवा पर लोड 4725 लीटर कच्चा स्प्रीट बरामद किया। वही तस्कर शाहरुख खान सहित दो को गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि एसपी राकेश कुमार दुबे ने की।

छपरा जिले में स्प्रीट की होने वाली थी डिलीवरी

उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में कच्चे स्प्रीट की तस्करी होने वाली है। सूचना के सत्यापन के लिए बड़हरा थाना इंचार्ज को निर्देश दिया गया। थाना इंचार्ज ने आरा-छपरा फोरलेन पर बबुरा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 4725 लीटर कच्चा स्प्रीट लदे हाइवा को जप्त कर लिया है। साथ ही हाइवा के चालक Shahrukh Khan Arrested शाहरुख खान एवं लाइनर को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें-राजद के रजत जयंती पर बोले लालू प्रसाद यादव- हम मिट जाएंगे, झुकेंगे नही

उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा झारखंड के बोकारो से 4725 लीटर कच्चा स्प्रीट लोडकर लाया जा रहा था। इसकी डिलीवरी छपरा में किया जाना था। तभी पुलिस ने सूचना के आधार पर बबुरा के समीप ही उसे जप्त कर लिया। इसके पश्चात पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़हरा थाना ले आई और उनसे पूछताछ कर रही है।

Shahrukh Khan Arrested

जब्त स्प्रीट की कीमत 20 से 25 लाख आंकी जा रही

एसपी राकेश कुमार दुबे बताया कि गिरफ्तार हाइवा ड्राइवर एवं लाइनर बड़ी चलाकी से सड़क निर्माण सामाग्री लाने की आड़ में कच्चे स्प्रिट की बड़ी खेप की तस्करी करने आसानी से ले जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। बरामद किये गए 4725 लीटर कच्चे स्प्रीट की कीमत 20 से 25 लाख बताई जा रही है। एसपी श्री दुबे ने बताया कि ऐसे तस्करों पर पुलिस नकेल कसनी शुरू कर दी है। ऐसे तस्करों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें हर हाल में गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पढ़ें-घर में मिला युवक का शव-दुर्गन्ध आने पर परिवार वालों को हुई जानकारी

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular