Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरमनींद्र मुफस्सिल और अभय शंकर बड़हरा के अपर थाना इंचार्ज

मनींद्र मुफस्सिल और अभय शंकर बड़हरा के अपर थाना इंचार्ज

खबरे आपकी बिहार/आरा: Police officers transferred in Bhojpur भोजपुर जिले के विभिन्न थानों में तैनात दारोगा और जमादार स्तर के भी अफसरों का तबादला किया गया है। लाइन में तैनात कुछ अफसरों को भी थानों में भेजा गया है। एसपी द्वारा जारी सूची के मुताबिक लाइन से दारोगा सुरेंद्र सिंह को उदवंतनगर थाना भेजा गया है। उनको  विधि-व्यवस्था इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है। लाइन से ही सत्येंद्र प्रसाद सिंह को नगर थाना भेजा गया है। उनको मालखाना इंचार्ज बनाया गया है। भरत तिवारी व दिनेश्वर पाठक को सहार, लखन ओझा को अजिमाबाद, दिनबंधु सिंह को नवादा और सुरेंद्र सिंह को कोईलवर से आयर थाना भेजा गया है।

पढ़े : स्वर्ण पदक से सम्मानित कथक गुरु देश के राष्ट्रपति व् प्रधानमत्री के समक्ष कर चुके हैं कथक प्रस्तुत

Police officers transferred in Bhojpur उदवंतनगर से दारोगा मनींद्र सिंह को अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान इकाई मुफस्सिल थाना और सहार थाना से अभय शंकर सिंह को बड़हरा थाना में अपर थानाध्यक्ष (अनुसंधान इकाई) बनाकर भेजा गया है। सहार से ही संजय कुमार सिंह को कोईलवर, अजीमाबाद से एएसआई उमेश सिंह को सहार, शैलेश सिंह को चांदी, सहार थाने से नवीन कुमार सिंह को मुफस्सिल व राजदेव प्रसाद को कोईलवर भेजा गया है।

पढ़े : पेड़ पर लटका कर हत्या की आशंका,प्रेम-प्रसंग सहित हर एंगल से पुलिस छानबीन में जुटी

तीयर से विपीन प्रसाद को संदेश, हैदर अली को पुनि अॉफिस नवादा से बड़हरा, कोईलवर से नवीन श्रीवास्तव को तीयर, लाइन से कैशर अली को नवादा थाना, नरेंद्र पासवान को नगर, अनिल कुमार सुमन को नवादा, जय प्रकाश पासवान को अपर थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था इकाई अजिमाबाद, और मनोज कुमार को नगर थाना से अगिआंव थाना भेजा गया है।

पढ़े : शाहपुर थाना क्षेत्र के हरीहरपुर गांव में युवक की हत्या,शादी की खुशी वाले घर मे छाया मातम

पढ़े : आरा-बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में नोट बदलने के नाम पर उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ाया

- Advertisment -

Most Popular