Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबर26 पुलिस अफसरों का तबादला, तीन थानों में नये थानेदार

26 पुलिस अफसरों का तबादला, तीन थानों में नये थानेदार

खबरे आपकी बिहार/आरा: Police Transfer भोजपुर पुलिस महकमे में शुक्रवार को बड़े पैमाने पर फेरबदल किया गया। इस दौरान दारोगा और एएसआई स्तर के 26 अफसरों का तबादला कर दिया गया। बड़हरा सहित तीन थानों में नये थानेदार भी तैनात किये गये हैं। एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया गया है।

The transfer list of police officers released by Bhojpur SP
भोजपुर एसपी द्वारा पुलिस अफसरों का तबादला सूची जारी

Police Transfer – सुरेश रविदास को बड़हरा थाने का प्रभार, दीपक बने धोबहां ओपी इंचार्ज

एसपी द्वारा जारी आदेश के अनुसार सुरेश रविदास को बड़हरा थाने का प्रभार दिया गया है। वह बड़हरा थाने में ही अनुसंधान इकाई में अपर थानाध्यक्ष थे। अगले आदेश तक उनको थानेदार बनाया गया है। बता दें कि बालू की अवैध ढुलाई के मामले में दो रोज पहले बड़हरा थानेदार डीएन सिंह सहित छह पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था। इसी तरह डीआईयू में तैनात दारोगा दीपक झा को धोबहां ओपी का इंचार्ज बनाया गया है। धोबहां ओपी प्रभारी भी कुछ रोज पहले सस्पेंड कर दिये गये थे। उन पर छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज करने के बदले पंचायती करने और थाना परिसर में किशोरी से आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने का आरोप लगा था। वीडियो वायरल होने के बाद उन पर गाज गिरी थी।

पढ़े : स्वर्ण पदक से सम्मानित कथक गुरु देश के राष्ट्रपति व् प्रधानमत्री के समक्ष कर चुके हैं कथक प्रस्तुत

दारोगा पूनम कुमारी बनायी गयी गीधा ओपी प्रभारी

नवादा थाना की दारोगा पूनम कुमारी को गीधा ओपी इंचार्ज बनाया गया है। वह गीधा ओपी की दूसरी प्रभारी बनी हैं। बता दें कि गीधा ओपी के इंचार्ज कामेश्वर सिंह की पिछले माह कोरोना से मौत हो गयी थी। उसके बाद से ही ओपी प्रभार में चल रहा था। इसी साल गीधा ओपी खुला था। तब से कामेश्वर सिंह इंचार्ज थे।

पढ़े : शाहपुर थाना क्षेत्र के हरीहरपुर गांव में युवक की हत्या,शादी की खुशी वाले घर मे छाया मातम 

पढ़े : आरा-बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में नोट बदलने के नाम पर उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ाया

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular