Sunday, December 4, 2022
No menu items!
Homeअन्यपुलिस ने 34 मोबाइल बरामद की, एसपी ने सभी धारकों को सौंपा

पुलिस ने 34 मोबाइल बरामद की, एसपी ने सभी धारकों को सौंपा

Police Recovered Mobiles-लूटे गये 34 मोबाइल बरामद, पुलिस ने लोगों को सौंपा

पुलिस ऑफिस में कार्यक्रम आयोजित कर एसपी ने सभी धारकों को सौंपा मोबाइल

खबरे आपकी आरा। चोरी, छिनतई, लूट और गुम हुये मोबाइल की बरामदगी को लेकर भोजपुर पुलिस के अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। पुलिस ने एक बार फिर 34 एंड्रॉयड मोबाइल बरामद की है। गुरुवार को पुलिस ऑफिस में एसपी विनय तिवारी द्वारा पब्लिक को उनके मोबाइल सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा अबतक आइफोन सहित करीब 90 से अधिक चोरी, और लूटे गये मोबाइल कर चुकी है।

Police Recovered Mobiles: एसपी की गठित की स्पेशल टीम ने अबतक बरामद की चोरी गये 90 मोबाइल

बता दें कि लूट, चोरी, छिनतई और गुम मोबाइल की बरामदगी को लेकर एसपी द्वारा एक स्पेशल टीम गठित की गयी है। टीम थानों में दर्ज मोबाइल संबंधी घटना की जानकारी एकत्रित करती है और उसकी बरामदगी में जुट जाती है। वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान तरीके से मोबाइल को खोज की जाती है। इस क्रम में टीम द्वारा अबतक अलग-अलग क्षेत्रों से 90 से मोबाइल बरामद किये गये हैं।

Shambhu Kumar Bhagat 1
Shambhu Kumar Bhagat 1

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि मोबाइल चोरी  की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुये बरामदगी को ले नगर थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी है। बरामद मोबाइल के स्वामित्व का सत्यापन करने के बाद धारकों को सौंप दिया जाता है। उन्होंने पब्लिक से मोबाइल की चोरी या गुम हो जाने पर संबंधित थाने को सूचना देने की अपील की है। कहा कि थाने में मामला अवश्य दर्ज करायें, ताकि मोबाइल की बरामदगी की जा सकी। टीम में दारोगा सुशांत कुमार, चन्दन कुमार, दीपक कुमार और राजीव कुमार शामिल हैं।

चोरी गया मोबाइल मिलते ही खुश हो उठे लोग, पुलिस को कहा धन्यवाद

इधर, काफी दिन पहले चोरी गया मोबाइल मिलने से लोगों में काफी खुशी देखी गयी। इसे लेकर पब्लिक ने पुलिस को थैंक्यू भी कहा।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular