Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Homeराजनीतचुनावी रंजिशः दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, कमांडो सहित आठ...

चुनावी रंजिशः दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, कमांडो सहित आठ जख्मी

Firing in Jamira: मुफस्सिल थाना के जमीरा गांव में गुरुवार की देर शाम की घटना

गोलीबारी के दौरान छर्रा व गोली से छह और मारपीट में दो जख्मी

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

सात का सदर और एक का बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

खबरे आपकी आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में गुरुवार की रात चुनावी रंजिश को ले दो पक्षों में झड़प हो गयी।इस दौरान पहले जमकर मारपीट हुई। उसके बाद फायरिंग होने लगी, जिसमें एक एनएसजी के कमांडो सहित आठ लोग जख्मी हो गये। इनमें छर्रा से छह जबकि मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। सात का सदर अस्पताल जबकि एक को बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

घायलों में एक पक्ष के उमेश राय के पुत्र अमर राय उर्फ अमरजीत कुमार, प्रदीप कुमार यादव, सुरेंद्र प्रसाद यादव के पुत्र संदीप कुमार यादव, स्व. श्याम बिहारी राय के पुत्र राम सुशील राय, बुधन नारायण की पत्नी कुसुम देवी, राम स्वरूप राय का पुत्र संजीत कुमार, सुरेश राय के पुत्र अवधेश कुमार यादव और दूसरे पक्ष के जयनाथ राय के पुत्र उमेश राय शामिल हैं।

अमर राय उर्फ अमरजीत कुमार को दाहिने जांघ, प्रदीप कुमार यादव को दोनों पैर, संदीप यादव को दाहिने पैर में घुटने के नीचे, राम सुशील राय को दोनों पैर, कुसुम देवी को दाहिने बाहं और. संजीत कुमार को पेट में छर्रा लगा है। जबकि मारपीट में एक पक्ष के अवधेश कुमार यादव और दूसरे पक्ष के उमेश राय को काफी चोटें आयी है। इनमें संदीप कुमार यादव एनएसजी में कमांडो है।

Firing in Jamira: चुनावी रंजिश में मारपीट,फायरिंग

Firing in Jamira village eight injured 2
Firing in Jamira village -injured

उसने बताया कि उसकी चाची कुमारी कविता जमीरा पंचायत से मुखिया के पद की उम्मीद्वार हैं। जबकि प्रतिद्वंदी की ओर से उमेश राय की पत्नी सीमा देवी भी मुखिया पद पर चुनाव लड़ रही थी। बुधवार को वोटिंग के समय दूसरे पक्ष द्वारा मतदाताओं को उसकी के चुनाव चिन्ह टेम्पू छाप पर वोट देने से मना किया जा रहा था। उस बात को लेकर कहासुनी भी हुई थी। हालांकि तब बात खत्म हो गई थी। गुरुवार की शाम वह और अवधेश कुमार गांव से घर आ रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के उमेश राय अपने पूरे परिवार के साथ आ धमके और मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते उनके द्वारा गोलीबारी भी की जाने लगी। शोर मचाने पर घर के लोग पहु्‌चे, तो उन लोगों के साथ भी मारपीट की गयी। इसमें सात लोग जख्मी हो गए। इसमें छह लोग छर्रा लगने से छह, जबकि एक मारपीट में जख्मी हो गया

घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना इंचार्ज अनिल कुमार मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। एएसपी हिमांशु भी सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। लेकिन कड़ी सुरक्षा होने के कारण कुछ नहीं हुआ। उसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प ओर गोलीबारी हुई है। इसमें जो भी दोषी होगें, उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिये पुलिस बल के साथ छापामारी की जा रही है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular