Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News धांधली के खिलाफ प्रदर्शन में पुलिस ने भेजा जेल

धांधली के खिलाफ प्रदर्शन में पुलिस ने भेजा जेल

बीडीओ कार्यालय में तालाबंदी कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने चटकायी लाठी, भाजपा नेता सहित आधा दर्जन लोग जख्मी तीन लोगों को पुलिस ने भेजा जेल

आरा।पीरो । पीरो प्रखंड के बचरी पंचायत के वार्ड संख्या 2 में मुख्यमंत्री सात निश्चय कार्यक्रम के तहत नल जल योजना के क्रियान्वयन के लिए वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंधन समिति के पुनर्गठन में कथित धांधली के खिलाफ प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने जमकर लाठी चटकायी जिसमें दो महिला समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए ।

इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारी लोगों का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता श्रवण कुमार, संजीव कुमार, ज्ञानेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । तालाबंदी व प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि बचरी पंचायत के वार्ड संख्या 2 में पहले से गठित वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंधन समिति को भंग कर चुपके से पुनर्गठन करा लिया गया । इसकी शिकायत बीडीओ से किए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि इस मामले में टालमटोल की जाती रही ।

भोजपुर से बडी खबर- डीएसपी समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

ऐसे में पूर्व सूचना के बाद गुरुवार को भाजपा नेता श्रवण कुमार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बीडीओ के कार्यालय कक्ष में ताला जड दिया । इस बीच वहां पहुंचे एसडीएम सुनील कुमार व बीडीओ मानेन्द्र कुमार सिंह ने तालाबंदी कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं थे । ऐसे में पदाधिकारियों से उनकी नोकझोंक शुरू हो गई ।

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

मामला बिगडता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया जिसमें श्रवण कुमार, ज्ञानेंद्र कुमार, संजीव कुमार, पप्पू यादव, आरती देवी, मनीष कुमार आदि गंभीर रूप से जख्मी हो गए । इस दौरान प्रखंड कार्यालय परिसर में भगदड की स्थिति देखी गई । इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता श्रवण कुमार, ज्ञानेंद्र कुमार व संजीव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । लाठीचार्ज में जख्मी महिला व बच्चे का इलाज पीरो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है ।

धांधली के खिलाफ प्रदर्शन में पुलिस ने भेजा जेल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular