Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बीडीओ ने भाजपा नेता सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

बीडीओ ने भाजपा नेता सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

आरा।पीरो । बचरी पंचायत के वार्ड संख्या 2 में वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंधन समिति के पुनर्गठन में कथित धांधली के खिलाफ बीडीओ कार्यालय में तालाबंदी कर रहे लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है ।

पीरो थाने में बीडीओ मानेन्द्र कुमार सिंह द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि नामजद लोग बिना किसी पूर्व सूचना के कार्यालय में तालाबंदी कर लोगों के समूह के साथ नारेबाजी कर रहे थे । तालाबंदी कर रहे लोगों को जब समझाने का प्रयास किया गया तो बीडीओ से उलझ गए और उनके साथ हाथापाई व उनसे सरकारी मोबाइल छीनने का प्रयास शुरू कर दिया । सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त लोग भागने लगे जिन्हें पुलिस ने पकड लिया ।

भोजपुर से बडी खबर- डीएसपी समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

बीडीओ द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बचरी गांव निवासी भाजपा नेता श्रवण कुमार, ज्ञानेंद्र कुमार, संजीव कुमार व पप्पू यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है । जिसमें पप्पू यादव को छोड तीन लोगों को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

इधर गिरफ्तार लोगों ने कहा कि तालाबंदी के दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम ने उन्हें थप्पड जड दिया जिसका विरोध करने पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया । उक्त लोगों ने इसे तानाशाही पूर्ण कार्रवाई बताया है ।

बीडीओ ने भाजपा नेता सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular