Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsकेक काटकर मनाया गया आईरा का आठवां स्थापना दिवस

केक काटकर मनाया गया आईरा का आठवां स्थापना दिवस

Reporters Association Bhojpur Bihar:पत्रकार हित मे की गई चर्चा

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर: आरा शहर के डीटी रोड स्थित एक सभागार में शनिवार को भारत का सबसे बड़ा मीडिया संगठन आईरा एसोसिएशन का आठवां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया।आठवें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित विचार गोष्‍ठी का आगाज दीप प्रज्जवलित कर किया गया।आईरा से जुड़े पत्रकारों ने केक काट कर खुशियां मनाई। इस दौरान संगठन के मजबूती और उसके विस्तार पर चर्चा की गई। प्रखंड व अनुमंडल के पत्रकारों का लिस्ट जारी करने की मांग की गई। इसके अलावे कोष का गठन किया गया।

Reporters Association Bhojpur Bihar: स्‍थापना के साथ तेजी से बढ़ता और सबसे आगे आईरा

Reporters Association Bhojpur Bihar

आईरा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, वरिष्ठ पत्रकार दीपक सिंह, देवराज ओझा, अभिनय प्रकाश, चंदन कुमार आदि वक्‍ताओं ने आईरा की स्‍थापना और उद्देश्‍यों के विषय में बताया और कहा कि मात्र आठ वर्ष में आईरा ने जो मुकाम हासिल किया है। वो दूसरे संगठन 20 साल में भी नहीं हासिल कर पाते हैं। कहा कि आईरा एकलौता ऐसा संगठन है, तो निःस्‍वार्थ भाव से बगैर किसी लाभ की अपेक्षा के पत्रकारों के हित के लिये कार्य करता है।

वक्‍ताओं ने पत्रकारों के हितों के लिए संगठन की मजबूती सम्‍बन्‍धी कई अहम सुझाव दिए।आईरा की आगामी योजनाओं तथा कार्यक्रमों के विषय में जानकारी दी। इस मौके पर दीपक गुप्ता, शशि सुमन, अभिषेक हर्षवर्धन, नीरज कुमार, आमोद कुमार, लोकेश दिवाकर, अश्विन शरण, मुरली मनोहर जोशी, इंदुभूषण तिवारी, हसन इमाम, हरेश सिंह, राकेश तिवारी, मो. वसीम, हरेराम गुप्ता, आनंद प्रकाश सहित प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के दर्जनों पत्रकार उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular