Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News आरा में पुलिस की अवैध वसूली के खिलाफ हंगामा और रोड जाम

आरा में पुलिस की अवैध वसूली के खिलाफ हंगामा और रोड जाम

police in Ara – नो इंट्री के नाम पर ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ अवैध वसूली का आरोप

police in Ara आरा। शहर के धोबीघटवा के समीप ट्रैफिक पुलिस की कथित अवैध वसूली से व्यापारियों, वाहन चालकों का गुस्सा भड़क उठा। इसके खिलाफ सोमवार की शाम बाजार समिति से जुड़े व्यापारी और वाहन चालक रोड पर उतर गये। इस दौरान धोबीघटवा मोड़ के पास रोड जाम कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गयी। इससे करीब 1 घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा।

शहर के धोबीघटवा के पास सड़क पर उतरे व्यापारी और वाहन चालक

वाहन चालक और व्यापारी सीधे तौर पर ट्रैफिक इंचार्ज और सिपाहियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुये उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। चालकों और व्यापारियों का कहना था कि नो इंट्री के नाम पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा हर वाहनों से जबरन वसूली की जा रही है। पैसे नहीं देने पर कागजात व मोबाइल छीनने और मारपीट करने का आरोप भी लगा रहे थे। रोड जाम में शामिल चालकों का कहना था कि मोड़ पर उनके वाहनों को छोड़ दिया जा रहा है। उसके बाद ट्रैफिक इंचार्ज और उनके सिपाहियों द्वारा धौंस दिखा कर वसूली की जाती है।

आरा बाजार समिति व्यापारी संघ के अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडेय उर्फ मंटू पांडेय का कहना था कि ट्रैफिक इंचार्ज police in Ara द्वारा सभी से अवैध वसूली की जा रही है। पैसे नहीं देने पर किसी का फाइल, तो किसी का मोबाइल छीन लिया जाता है। शिकायत करने पर धमकी भी दी जा रही है। वहीं जाम की सूचना पर नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार मौके पर पहुंचे और व्यापारियों व चालकों को समझा कर उनके गुस्से को शांत कराया। उसके बाद आवागमन बहाल किया जा सका।

पुलिस का अवैध वसूली से इंकार, बोली: नो इंट्री का पालन करने पर हंगामा

police in Ara इधर, ट्रैफिक पुलिस का कहना है अवैध वसूली का आरोप गलत है। नो इंट्री का सख्ती से पालन करने पर हंगामा खड़ा किया जा रहा है। बता दें कि शहर को जाम से निजात दिलाने के लिये शहर में कई मार्गों पर नो इंट्री और वन-वे लागू किया गया है। धोबीघटवा मोड़ पर भी बाहर से आने वाले वाहनों के लिये नो इंट्री है। हालांकि पैसे लेकर नो इंट्री में भी कुछ वाहनों को छोड़ने की शिकायत आती रहती है। वही बाजार समिति के सचिव मो. औरंगजेब, मो. रौशन आलम, मो. असगर, मो. शमीम, मो. गुलाम सरवर, मो. मुस्तफा, पप्पू सिंह, टिंकू सिंह, चंद्रशेखर सिंह, मो. जैनुल, मो. मुन्ना, स्वामीनाथ यादव, सुनील यादव सहित बाजार समिति के दर्जनो लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतरे।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Ara road jam एसपी के निर्देश पर 30 लोगों पर दो अलग-अलग दर्ज प्राथमिकी,5 गिरफ्तार

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular