Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा लोकसभामेडिकल सर्टिफिकेट बनाने आए युवक को सुरक्षा गार्ड ने डंडे से पीटा,...

मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने आए युवक को सुरक्षा गार्ड ने डंडे से पीटा, जख्मी

  • डाक्टर से मिलने की बात कहने पर गार्ड ने डंडे से मारकर सर फोडा
  • जख्मी युवक का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • सदर अस्पताल की ओपीडी परिसर में शनिवार की दोपहर घटी घटना

आरा: आरा सदर अस्पताल के ओपीडी परिसर में शनिवार की दोपहर मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने आए (Roshan Kumar injured) एक युवक की निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा डंडे से जमकर पिटाई कर दी गई। इस दौरान उसका सर फट गया। उसका इलाज इमरजेंसी वार्ड में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक बिहिया थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी कामेश्वर सिंह का 24 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार है। वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है।

इधर, रौशन कुमार ने बताया कि कस्टम विभाग में उसकी नौकरी हुई है। जिसको लेकर वह ज्वाइन करने के लिए सदर अस्पताल में मेडिकल सर्टिफिकेट पर चिकित्सक का हस्ताक्षर कराने के लिए आया था। ओपीडी परिसर में उसने ऑन ड्यूटी निजी सुरक्षा गार्ड से कहा कि मुझे डॉक्टर साहब से पूछ लेने दीजिए कि वह हस्ताक्षर करेंगे कि नहीं। इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी है। जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद उक्त गार्ड ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक रौशन कुमार (Roshan Kumar injured) ने ऑन ड्यूटी निजी सुरक्षा गार्ड आशुतोष पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में निजी सुरक्षा गार्ड के सुपरवाइजर से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular