Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home राजनीत विधायक की रेस में आगे निकलता बिहिया का बोलता मुखिया

विधायक की रेस में आगे निकलता बिहिया का बोलता मुखिया

Shahpur Candidate – विधायक रेस में आगे कौन है बिहिया का बोलता मुखिया

शाहपुर/बिहिया: Shahpur Candidate विधायक के रेस में बिहिया के बोलता मुखिया की चर्चा खूब हो रही है। इस बार बतौर निर्दलीय प्रत्याशी शाहपुर विधानसभा से विधायक बनने की चाहत लिए मैदान में है। अपनी लोकप्रिय आवाज़ के धनी इस बोलता मुखिया की इसबार खूब चर्चा हो रही है। अभी तक कि रेस में लोग सबसे आगे निकलने बात तक कहने लगे है।

कौन है बिहिया का बोलता मुखिया.?

शाहपुर विधानसभा अंतर्गत बिहिया प्रखंड के आनर गांव निवासी ओसाई पंचायत के मुखिया बुटेश्वर यादव की खूब चर्चा हो रही है। इनकी पहचान बिहिया के बोलता मुखिया के रूप में सर्व विदित है। इनकी बेवाक आवाज़ लोगों को खूब भाती है बिना किसी छल कपट के अपनी बात साफ साफ बोलते है। लोग इन्हें सच्चा मुखिया भी कहते है। और यही कारण है कि ये ओसाई पंचायत के निर्विवाद मुखिया है। लगातार जीतते रहे सीट आरक्षण में होने के उपरांत भी नयाब तरीका अपनाकर चर्चित रहे। आरक्षण हटने के बाद फिर मुखिया और आरक्षण के दौरान रही मुखिया को जिला पार्षद बना देना बोलता मुखिया के लोकप्रियता के कारण ही संभव हो सका।

विजयश्री की माला मुखिया के गले मे सुशोभित होती रही

Shahpur Candidate बिहिया के इस बोलता मुखिया बुटेश्वर यादव के गले मे विजयश्री की माला हर चुनाव में सुशोभित होती रही है और यही कारण है कि लोगों के जुबां से अब विश्वास की आवाज़ निकलनी शुरू हो चुकी है लोग अब कहने लगे है विधायक के रेस में सबसे आगे निकलने लगे बिहिया के बोलता मुखिया। जैसे जैसे चुनाव की तैयारी आगे की तरफ बढ़ रही है बोलता मुखिया की कारवां सहानुभूति के साथ बढ़ रही है अब तो लोग बोलना भी शुरू कर दिए है क्यों करें दूसरे की तैयारी इस बार बोलता मुखिया की बारी।

नामांकन के दौरान भाकपा (माले) राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम के सभी वरीय नेता थे उपस्थित

पुलिस ने कहा न्यायालय द्वारा मुखिया बुटेश्वर यादव को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया गया है

राकेश ओझा ने कहा कि शाहपुर की मासूम जनता के भावनाओं के साथ खेल रहे है मंटू तिवारी व भुअर ओझा

एक प्राइवेट अस्पताल की डाक्टर पेट चीरने के बाद कैंसर होने की बात कह बच्चेदानी निकालने से किया इंकार

साहबों व दफ्तरों का चक्कर लगा थका परिवार अब बजरंग बली से लगा रहा गुहार, हनुमान चालीसा का पाठ

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular