Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपूर्व मुख्य पार्षद के हत्या के मामले में लाइनर सहित दो गिरफ्तार,...

पूर्व मुख्य पार्षद के हत्या के मामले में लाइनर सहित दो गिरफ्तार, जेल भेजे गए

Shahpur councilor murder case:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • लाइनर को पैसा उपलब्ध कराने वाले को भी पुलिस ने भेजा जेल
    • लाइनर को पुलिस के अनुसार दस हजार नगद दिए गए

खबरे आपकी आरा/शाहपुर: शाहपुर नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार के हत्या के मामले में लाइनर समेत दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। शाहपुर थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा द्वारा बताया गया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के एनएच 84 पर एक होटल में कार्य करने वाला वेद प्रकाश यादव लाइनर की भूमिका के लिए शाहपुर वार्ड संख्या दो के निवासी शमशाद शाह उर्फ सोनू शाह को लाइनर की भूमिका के लिए दस हजार रुपये नगद दिए। ताकि वह वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार के घर के आसपास रहकर रेकी करते रहे। साथ ही यह भी पता बताते रहे कि क्या कर रहा है और कैसे रह रहा है।

Shahpur councilor murder case: सीसीटीवी फुटेज एवं टावर डंप के आधार पर पकड़ मे आया लाइनर

लाइनर के लाइन देने के बाद ही 27 नवंबर की दोपहर करीब 2 बजे हत्यारों ने वार्ड संख्या दस स्थित अपने घर के समीप होटल में बैठे पूर्व मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद को समीप जाकर पांच गोली मार दी। गोलियों से छलनी करने के बाद शूटर बाइक के द्वारा फरार हो गया। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं टावर डंप के आधार पर विश्लेषण करते हुए तकनीक के सहारे लाइनर को पकड़ कर जेल भेज दिया गया।

विदित हो कि शाहपुर का रिद्धि सिद्धि लाइन होटल आरा मंडल कारा में बंद विनोद धानुक एवं दीपक धानुका बताया जाता है। जिन्हें 15 अगस्त 2021 के दिन नारकोटिक्स विभाग द्वारा शाहपुर के वार्ड दस स्थित घर मे छापेमारी कर करीब दो सौ ग्राम हेरोइन के साथ घर से गिरफ्तार किया गया था। तब से दोनों ही जेल में बंद है।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular