Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत निर्दलीय के प्रति सहानुभूति दलिये प्रत्याशियों पर है भारी

निर्दलीय के प्रति सहानुभूति दलिये प्रत्याशियों पर है भारी

Shobha Devi Shahpur – शोभा देवी के साथ शाहपुर क्षेत्र के लोगों को क्यों है सहानुभति

Shobha Devi Shahpur शोभा देवी की सहानुभूति लहर क्या दलिये प्रत्यशियों पर अभी से भारी पड़ने लगी। नामांकन के बाद अभी तक के स्थिति पर एक नजर डाले और पिछले दिनों हुई घटना क्रम को देखें तो अंदाज़ा अपने आप हो जाएगा। चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है सियासी पारा बढ़ता जा रहा है एक तरफ राजद के दबदबा दिख रहा है वही दूसरी तरफ शोभा देवी के प्रति सहानुभूति सब पर भारी पड़ रही है

कौन है शोभा देवी ,कहा से है उम्मीदवार.?

भोजपुर जिला के 198 शाहपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार शोभा देवी शाहपुर प्रखंड के ईश्वरपुर पंचायत अंतर्गत ओझवलिया गांव निवासी भाजपा के कद्दावर नेता प्रदेश उपाध्यक्ष रहे विशेश्वर ओझा की पत्नी है।
शोभा देवी को देखते ही शाहपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की जनता में जो सहानुभूति देखने को मिल रही है ऐसा पहली बार किसी निर्दलीय प्रत्याशी (Shobha Devi Shahpur) के पक्ष में इस तरह हुजूम देखने को मिल रहा है। साथ ही लोग साफ शब्दों में कह रहे है इस बार शोभा देवी।

शोभा देवी के साथ शाहपुर क्षेत्र के लोगों को क्यों है सहानुभति

मिली जानकारी के अनुसार शोभा देवी के पति विशेश्वर ओझा विगत विधानसभा चुनाव में शाहपुर से भाजपा के उम्मीदवार थे। महागठबंधन की लहर में चुनाव हार गये थे बावजूद करीब 54745 वोट प्राप्त हुए थे। चुनाव हारने के बाद विशेश्वर ओझा क्षेत्र में ज्यादा समय देने लगे थे। हर किसी के बुलावे पर विशेश्वर ओझा जरूर पहुंचते। ऐसे ही एक शाम शादी समारोह से लौटते समय सोनवर्षा गांव के समीप अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर विशेश्वर ओझा की हत्या कर दी। क्षेत्र में हलचल सी मच गई थी। शाहपुर क्षेत्र के लोगों ने अपना एक लोकप्रिय नेता खो दिया था।

शोभा देवी के साथ इस समय राकेश ओझा काफी चर्चित

राकेश ओझा इस समय काफी चर्चित है राकेश ओझा शोभा देवी एवं स्व:विशेश्वर ओझा के द्वितीय पुत्र है हूबहू विशेश्वर ओझा की तरह दिखने वाले राकेश ओझा इस समय शाहपुर के चुनाव में काफी पॉपुलर हो चुके है। लोगों में खासकर युवाओं में जिस प्रकार राकेश ओझा के प्रति दीवानगी और सहानुभूति दिख रही है ऐसा लगता है विशेश्वर ओझा की लोकप्रियता लोगों में सिर चढ़कर बोल रही है।

भोजपुर जिले के ख्वासपुर ओपी पुलिस की टीम ने दस लाख रूपए नकदी बरामद किया

भोजपुर में लूटपाट और गोली मार भाग रहे तीन अपराधियो को पुलिस ने देसी पिस्टल,चाकू एवं तीन गोलियां के साथ दबोचा

भोजपुर पुलिस को सफलता हाथ लगी है जुलाई माह के बाद पुलिस ने 47 हथियार और 160 गोलियां बरामद कर चुकी है

आरा में पुलिस ने ब्रह्मपुत्रा एक्सप्रेस ट्रेन से 179 कछुओं के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के चार तस्कर गिरफ्तार किया है

शोभा देवी के पुत्र राकेश ओझा ने कहा है कि कुछ लोग उनके माता के नामांकन व जनता के व्यापक समर्थन से बौखला गए है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular