Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर हाथ में पिस्टल लेकर ठुमके लगाती रही डांसर, वीडियो वायरल

हाथ में पिस्टल लेकर ठुमके लगाती रही डांसर, वीडियो वायरल

Sikraul – तमंचे पर डिस्को- सिकरहट्टा इलाके की एक गांव का मामला

डांसर के साथ कुछ युवक भी हथियार के साथ लगाते रहे ठुमके

Sikraul आरा। जिले में प्रशासनिक सख्ती के बावजूद तमंचे पर डिस्को का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें डांसर को हाथ में पिस्टल लेकर ठुमके लगाते देखा जा रहा है। कुछ युवक भी हाथ में हथियार लेकर मस्ती में झुमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हर्ष फायरिंग किये जाने की भी चर्चा है। घटना सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल (Sikraul) गांव का बताया जा रही है। वहीं पिस्टल के साथ डांस का मामला सामने आने पर पुलिस एक्शन में आ गयी है। एसपी के निर्देश पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तिलक समारोह में आयोजित आर्केस्टा में हुआ तमंचे पर डिस्को और फायरिंग

बताया जा रहा है कि सिकरौल (Sikraul) गांव में दो रोज पहले एक तिलक समारोह में आर्केस्टा का कार्यक्रम था। उसमें डांस चल रहा था। उसी दौरान एक युवक स्टेज पर चढ़ा और डांसर को पिस्टल थमा दिया। वहीं डांसर भी हाथ में पिस्टल लेकर ठुमके लगाने लगी। इसी बीच किसी ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। वीडियो में डांस प्रोग्राम के दौरान कुछ अन्य युवकों को भी हथियार के साथ ठुमके लगाते देखा जा रहा है।

एसपी बोले: वीडियो की हो रही जांच,  हथियार चमकाने वालों पर होगी कार्रवाई 

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि मामला उनके संज्ञान मे आया है। वीडियो सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल (Sikraul) गांव का बताया जा यहा है। स्थानीय थाने के मामले और वीडियो की जांच करने का आदेश दिया गया है। वीडियो सही पाये जाने पर हथियार लेकर डांस करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

woman cricket – महाराजा कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित हुआ 20-20 महिला क्रिकेट मैच

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular