Thursday, June 20, 2024
No menu items!
HomeUncategorizedभोजपुरः दालान में सोये दुकानदार की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

भोजपुरः दालान में सोये दुकानदार की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

धोबहा ओपी क्षेत्र के इजरी पीपरा गांव में सोमवार की सुबह की घटना

रविवार की रात सोया था घर के दलान में, सुबह में मिला मृत

मृतक के सिर पर गहरे चोटे के निशान, छानबीन में जुटी पुलिस

मृतक के मां के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

बिहार आरा। भोजपुर जिले के धोबहा ओपी क्षेत्र के इजरी पीपरा गांव में रविवार की रात्रि एक किराना दुकानदार की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गयी। सोमवार की सुबह उसके दालान से शव बरामद किया गया। मृतक इजरी पीपरा गांव निवासी स्व. मनोज सिंह का पुत्र विक्रम कुमार है। हत्या से पूरे गांव व आसपास के इलाको में सनसनी फैल गयी।

सूचना पाकर स्थानीय थाना अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गयी और शव पोस्टमार्टम कराया गया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। इसके लिये उसके मोबाइल की सीडीआर खंगाला जा रहा है।

Election Commission of India
Election Commission of India

धोबहां ओपी प्रभारी लक्ष्मी पटेल ने बताया कि विक्रम कुमार गांव पर ही किराना दुकान चलाता था। रविवार को उसकी तबीयत कुछ खराब थी। देर शाम खाना खाने के बाद वह घर से बाहर दालान स्थित कमरे में सोने चला गया। रात में ही उसके सर पर लाठी डंडे से वार कर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसकी मां मुन्नी कुंवर झाड़ू लगाने दालान में गई। इस दौरान अपने बेटे को दुकान जाने के लिए जगाने लगी, तो वह मृत पड़ा मिला। इस संबध में मृतक की मां के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular