Thursday, October 6, 2022
No menu items!
Homeकारोबारसोनालिका टाइगर ट्रैक्टर की हुई शानदार लॉन्चिंग

सोनालिका टाइगर ट्रैक्टर की हुई शानदार लॉन्चिंग

Sonalika Tiger tractor-हर 10 ग्राहकों पर निकाला जाएगा लकी ड्रा, स्कीम 17 सितंबर तक

खबरे आपकी आरा शहर के बाईपास रोड स्थित द रीगल रिजार्ट में शुक्रवार को सोनालिका टाइगर ट्रैक्टर की लॉन्चिंग हुई। इस मौके पर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट बीएन पांडेय ने ट्रैक्टर के नए मॉडल की लॉन्चिंग की। इस अवसर पर कंपनी के स्टेट हेड ब्रजेश सिंह, एरिया मैनेजर देवेंद्र मिश्र, टेरिटरी मैनेजर रिकेश पाठक, फील्ड ऑफिसर अंकुर तिवारी, सर्विस मैनेजर प्रकाश तिवारी, जितेंद्र पांडेय एवं फाइनेंस मैनेजर संजीव राज तथा एलएनटी से प्रकाश कुमार, एचडीएफसी से प्रकाश भानू तथा भोजपुर के सोनालिका ट्रैक्टर के डीलर शिवनाथ पांडेय, कुमार अंकित एवं ट्रैक्टर हाउस परिवार जिले के सम्मानित किसान एवं सम्मानित खरीदार उपस्थित थे।

पढ़ें- आरा में भी दिखेगी लाल और हरी लाइट,नये ट्रैफिक नियमों का करें पालन

इस अवसर पर सोनालिका ट्रैक्टर की 15 ट्रैक्टर की डिलीवरी की गई। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने लक्की ड्रा द्वारा निकाला गया, जिसमें सोनू सिंह को प्रथम पुरस्कार के रुप में 21 हजार, शैलेश कुमार को द्वितीय पुरस्कार के रुप से 15 हजार तथा लाल जी को तृतीय पुरस्कार के रुप में 7 हजार रुपये का चेक प्रदान किया गया। अन्य सभी ग्राहकों को आकर्षक उपहार दिया गया।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

बेहतर सर्विस के कारण किसानों के बीच नंबर वन ट्रैक्टर बना सोनालिका

वाइस प्रेसिडेंट बीएन पांडेय ने बताया कि सोनालिका ट्रैक्टर का डिजाइन यूरोप में हुआ है। इसमें हैवी ड्यूटी इंजन लगाया गया है। जिससे डीजल की खपत कम होती है। एक्सो सेंसेशनल हाइड्रोलिक की सुविधा से किसान के कृषि उपकरण की सुरक्षा होती है एवं जमीन को उपजाऊ बनाने में सहायता मिलती है। इसकी डिजाइन फोरडी टेक्निक पर आधारित है। जिससे रेडिएटर को हवा मिलता है और ट्रैक्टर कई दिनों तक आसानी से चल सकता है। हेड लाइट की डिजाइन इसकी खूबसूरती को बढ़ा देती है।

Sonalika Tiger tractor

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

उन्होंने बताया कि बेहतर सर्विस तथा अच्छी प्रोडक्ट के माध्यम से सोनालिका Sonalika Tiger tractor आज किसानों के बीच नंबर वन बना है। हर 10 ग्राहक को लक्की ड्रा के माध्यम से स्कीम दिया जा रहा है। यह स्कीम 17 सितंबर तक चलेगा।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular