Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
Home राजनीत तेजस्वी यादव जाति का राजनीति करना बंद कीजिए-विष्णु मिश्रा

तेजस्वी यादव जाति का राजनीति करना बंद कीजिए-विष्णु मिश्रा

फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

आरा। जद यू नेता विष्णु मिश्रा ने तेजस्वी यादव पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए पूछा है कि स्व. विशेश्वर ओझा के हत्या में आरोपियों की मदद करने में एक माननीय का नाम सामने आया तथा नाबालिग से रेप कांड में अभियुक्त राजद विधायक की गिरफ्तारी के लिए भोजपुर में सभी विधायक के साथ कब दौरा करेंगे।

विष्णु मिश्रा ने कहा जब दूसरों को पड़ती है तो बाय-बाय और जब अपनों पर पड़ती है, तो हाय-हाय क्यों कर रहे है। तेजस्वी यादव जात की राजनीत बन्द कीजिए। हमारी सरकार न किसी को बचाती है और नही किसी को फंसाती है। यह न्याय के साथ कार्य करने वाली बिहार सरकार है। यह विकास पुरुष की सरकार है।

विष्णु मिश्रा ने कहा बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अपना यह हाई वोल्टेज का ड्रामा बंद करें और जो बिहार की जनता कोरोना से त्रस्त है। उससे निजात के लिए आगे आकर सेवा करें। बिहार की जनता त्रस्त है और आप अपने विधायकों के साथ हाई वोल्टेज का ड्रामा करने में मस्त हैं। तेजस्वी यादव हमारी सरकार और प्रशासन गोपालगंज हत्याकांड की जांच में लगी है, जो भी दोषी होगा। उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। यह जंगलराज की सरकार नहीं, यह विकास पुरुष की सरकार और न्याय प्रिय सरकार है।

डबल मर्डर केस में दो वांटेड गिरफ्तार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular