Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home Uncategorized आरा में हथियार के बल पर किशोरी से रेप, जान मारने की...

आरा में हथियार के बल पर किशोरी से रेप, जान मारने की दी धमकी

शहर के नवादा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की घटना

आरा। शहर के नवादा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक किशोरी के साथ रेप किये जाने का मामला सामने आया है। तमंचा का भय दिखाकर उसके साथ लगातार दो दिन रेप किया गया। किसी को घटना की जानकारी देने पर उसे व परिवार के सदस्यों की हत्या की धमकी भी दी गयी।

मकान मालिक के बेटे पर लगा रेप व धमकी देने का आरोप

रेप का आरोप किशोरी के मकान मालिक के एक बेटे पर लगा है। किशोरी द्वारा स्थानीय थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें चरपोखरी थाना क्षेत्र के बैदेकोरी गांव निवासी पवन मिश्रा उर्फ बिट्‌टू मिश्रा को आरोपित किया गया है। किशोरी उसी के मकान में रहती है। प्राथमिकी में कहा गया है कि किशोरी के पिता, मां व बहन एक एमएलसी के घर काम करती है। काम के सिलसिले में सभी सुबह ही घर से चले जाते हैं। वह घर में अकेली रह जाती है। इसी का फायदा उठा मकान मालिक का बेटा पवन एक दिन उसके कमरे में आ गया। हथियार का भय दिखाकर उसके रेप किया और धमकी देते चला गया।

सगे भाईयों की गोली मार कर हत्या

मामले की छानबीन और आरोपित की धरपकड़ में जुटी पुलिस

दो दिन के बाद फिर वही घटना हुई। इससे वह डर गयी। उसके बाद आत्महत्या की कोशिश करने लगी। उसकी हालत देख परिजनों ने पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। उसके बाद इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। पुलिस मामले की छानबीन व आरोपित की धरपकड़ में जुटी है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular