Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News ड्राइवर ने दोस्तो के साथ पिकअप लूट की रची थी साजिश

ड्राइवर ने दोस्तो के साथ पिकअप लूट की रची थी साजिश

पुलिस ने ड्राइवर को उसके ससुराल बिहटा से किया गिरफ्तार

पूछताछ के बाद हुआ लूट का कांड का उदभेदन

पब्लिक से बदसलूकी में प्रभारी थाना इंचार्ज सहित तीन अफसरों पर गाज

भोजपुर।शाहपुर:-और ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिकअप लूट का रच दिया साजिश। शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-कारनामेपुर पथ पर भरौली पुल के समीप 31 मई की रात्रि को अज्ञात चोरों ने पिकअप लूट लिया। जिसको लेकर पिकअप के मालिक बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव का रहने वाला है।

लूट के दिन पिकअप के साथ उसका छोटा भाई गोलू सोनी था जिसके द्वारा शाहपुर में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके छानबीन के बाद पुलिस ने करीब एक सप्ताह पूर्व लूट के पिकअप को चंदवा मोड़ के समीप से बरामद किया था। काफी लोगो से पूछताछ एवं छानबीन के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा नाटकीय अंदाज ड्राइवर मुकेश प्रसाद को उसके ससुराल पटना जिले के बिहटा से गिरफ्तार किया गया।

पब्लिक से बदसलूकी में प्रभारी थाना इंचार्ज सहित तीन अफसरों पर गाज

पूछताछ के बाद हुआ लूट का कांड का उदभेदन

थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान ड्राइवर मुकेश कुमार जो आरा के आनंद नगर का रहने वाला है उसने कुबूल किया की अपने दोस्त विष्णु कुमार जो आरा मझौवा का रहने वाला है एवं अन्य दो दोस्तों के साथ पिकअप लूट की साजिश रची थी। जिस दिन पिकअप लुट गई थी ड्राइवर और पिकअप मालिक के छोटे भाई गोलू आरा से सब्जी लेकर कारनामेपुर बाजार आए थे। वापसी के दौरान शाहपुर-कारनामेपुर पथ पर भरौली पुल के समीप पिकअप लूट ली गई। हालांकि मालिक के छोटे भाई को भी यह महसूस नहीं हुआ कि ड्राइवर की मिलीभगत से पिकअप लूटी गई है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर एवं रतन दुलारपुर के बीच निर्माणाधीन फोरलेन पर घटी घटना

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular