Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News बिहार आरा में अधिवक्ता से मांगी बीस लाख की रंगदारी- पैसे नहीं देने...

आरा में अधिवक्ता से मांगी बीस लाख की रंगदारी- पैसे नहीं देने पर दी हत्या की धमकी

शहर के गोढ़ना रोड में रहने वाले वकील से फोन कर मांगी गयी रंगदारी

संदेश के नारायणपुर स्थित बालू घाट पर पैसे पहुंचाने की कही गयी बात

फोन करने वाला अपने को बता भोजपुर व पटना का सबसे बड़ा रंगबाज

मामले की छानबीन और मोबाइल की सीडीआर खंगाल रही पुलिस

आरा। सिविल कोर्ट आरा के एक अधिवक्ता से बीस लाख की रंगदारी की मांग की गयी है। पैसे नहीं देने पर गोली मार हत्या करने की धमकी भी दी गयी है। इसके लिये अधिवक्ता को एक सप्ताह का समय दिया गया है। रंगदारी वकील के मोबाइल पर कॉल कर मांगी गयी है। फोन करने वाला अपने को भोजपुर व पटना का सबसे बड़ा रंगबाज बता रहा था। उसने अधिवक्ता से संदेश के नारायणपुर स्थित बालू घट पर पैसे पहुंचाने की बात कही है।

अधिवक्ता मूल रूप से संदेश थाना क्षेत्र के सारीपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद सिंह हैं। वे फिलहाल शहर के गोढ़ना के साकेत नगर में रहते हैं। इस घटना के बाद से वकील व उनका पूरा परिवार दहशत में है। इस संबंध में अधिवक्ता द्वारा एसपी के अलावे नवादा व संदेश थाने को आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की है।

भोजपुर में कोरोना के तीन और पाॅजिटिव मरीज मिले

आवेदन में कहा गया है कि गुरुवार की सुबह वह अपने आवास पर कोर्ट जाने की तैयारी में थे। इस क्रम में कुछ कागजात देख रहे थे। तभी उनके मोबाइल पर एक अंंजान नंबर से कॉल आयी। फोन रिसीव करने पर कॉल करने वाले ने गाली -गलौज शुरू कर दी। इसी दौरान बीस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी। कहा गया कि एक सप्ताह के अंदर पैसे नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी जायेगी। उसने कहा कि वह भोजपुर व पटना का सबसे बड़ा रंगबाज है। उसे सब जानते हैं। कुछ देर के बाद उसने फिर से कॉल की और पूछा कि पैसे कब दे रहे हो। इससे वह भयाक्रांत हैं और अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। रंगदारी मांगने में इस्तेमाल मोबाइल की सीडीआर भी खंगाली जा रही है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

तीन-तीन पुलिसकर्मियों को अकेली महिला ने जमकर दौड़ाया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular