Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News बिहार तबीयत खराब होने से आसाम राइफल में कार्यरत हवलदार की मौत

तबीयत खराब होने से आसाम राइफल में कार्यरत हवलदार की मौत

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव के रहने वाले थे मृतक हवलदार

आरा। भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव निवासी आसाम राइफल में कार्यरत एक हवलदार की मौत हो गई। तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने दम तोड दिया। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। जानकारी के अनुसार मृतक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव निवासी स्व.कहरबा राम के 54 वर्षीय पुत्र रामायण राम है। वे आसाम राज्य के अगरतला में आसाम राइफल में हवलदार के पद पर कार्यरत थे।

तीन-तीन पुलिसकर्मियों को अकेली महिला ने जमकर दौड़ाया

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक 45 दिनों की छुट्टी लेकर 20 मार्च को अपने बड़े भाई हीरालाल के बेटे मनोज कुमार की शादी में भाग लेने आए हुए थे। कोरोना को लेकर अचानक हुए लॉक डाउन के कारण वे ड्यूटी पर नहीं जा पाए थे। इसी बीच 9 मई को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए परिजन उन्हें इलाज के लिए पटना के निजी हॉस्पिटल में ले गये। जहां जांच में इन्हें आंत बीमारी से ग्रसित बताया गया।

जिला बाल संरक्षण इकाई की सहायक निदेशक रश्मि चौधरी ने करवाया अन्नप्राशन

इसके बाद हॉस्पिटल में ऑपरेशन भी कराया गया। बाद में परिजन उन्हें 26 मई को वापस घर ले आए। लेकिन आज शाम फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि मृतक चार भाई व एक बहन में पांचवें स्थान पर थे। मृतक के परिवार में पत्नी गीता देवी, दो पुत्री पुष्पा देवी, प्रियंका कुमारी एवं एक पुत्र अतीश कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

फोन करने वाला अपने को बता भोजपुर व पटना का सबसे बड़ा रंगबाज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular