Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर हथियार की खरीद-बिक्री कर रहे तस्कर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

हथियार की खरीद-बिक्री कर रहे तस्कर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

arms smuggler Ara उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सलथर गांव से पकड़े गये दोनों तस्कर

दोनों से पूछताछ कर पूरे गैंग का पर्दाफाश करने में जुटी पुलिस

Ara आरा। भोजपुर के उदवंतनगर थाना की पुलिस ने हथियार की खरीद-बिक्री कर रहे दो तस्करों arms smuggler को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को रविवार की रात सलथर गांव से पकड़ा गया। इनके पास से एक देसी पिस्टल और दो गोलियां भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार तस्करों में आरा नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर निवासी दीपक कुमार व उदवंतनगर थाना के सलथर गांव निवासी पप्पू कुमार शामिल हैं। दोनों अंतरजिला हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं।

  • पिछले सप्ताह पकड़े गये अंतरजिला हथियार तस्कर गिरोह से दोनों का कनेक्शन
  • तस्करों के पास से एक देसी पिस्टल और दो गोलियां भी बरामद

एसपी हर किशोर राय ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों का पिछले सप्ताह नारायणपुर इलाके से पकड़े गये हथियार तस्कर गिरोह से कनेक्शन है। दोनों से पूछताछ कर पूरे गैंग और मुख्य सरगना के बारे में ठोस जानकारी ली जा रही है। एसपी के अनुसार गिरफ्तार दोनों तस्करों के आपराधिक रेकॉर्ड पता किया जा रहा है। इस मामले में कुछ जानकारी मिली है। रविवार की रात एसपी को Ara सलथर गांव में हथियार की खरीद-बिक्री होने की सूचना मिली। उसके बाद एसपी के निर्देश पर उदवंतनगर थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी दलबल के साथ सलथर गांव पहुंची और छापेमारी कर दोनों को दबोच लिया। तलाशी के क्रम में इनके पास से देसी पिस्टल और गोलियां मिली। पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि पप्पू हथियार बेचने और दीपक खरीदने वाला है। वहीं इस मामले में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

विदित हो कि 13 दिसंबर की रात पुलिस ने एक अंतरजिला arms smuggler हथियार तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया था। उस दौरान जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के खेड़ी बाजार के पास से काफी संख्या में पिस्टल के साथ गिरोह के एक डिलेवरी बॉय को दबोचा गया था। उसकी निशानदेही पर अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियां गांव से एक महिला तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया था। तब डिलेवरी बॉय के पास से 7.65 एमएम के 14 देसी सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद की गयी थी। उसकी निशानदेही पर गिरोह के मुख्य सप्लायर की गाड़ी से भी 9 एमएम की तीन पिस्टल और 34 मैगजीन बरामद किये गये। जबकि रोहतास जिला का रहने वाला arms smuggler मुख्य सप्लायर भाग निकलने में सफल रहा था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

एकमात्र भारतीय बल्लेबाज जिन्हें पदार्पण के बाद कभी टेस्ट टीम से बाहर नहीं किया गया

शर्मनाक:-भोजपुर में पिड़िया विसर्जन करने गयी किशोरी को अगवा कर गैंग रेप

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular