Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News आरा में ठनका गिरने से दो लोगों की मौत-दो बुरी तरह झुलसे

आरा में ठनका गिरने से दो लोगों की मौत-दो बुरी तरह झुलसे

जिले के उदवंतनगर थाना के सरथुआ व पियनिया गांव की गुरुवार की घटना

खेत में काम करने और भेड़ चराने में गयी दोनों की जान

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सहायता राशि देने में जुटा प्रशासन

आरा। भोजपुर में आसमानी बिजली कहर जारी है। गुरुवार की दोपहर भी ठनका गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग बुरी तरह झुलस गये। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। ये हादसे जिले उदवंतनगर थाना के सरथुआ व पियनिया गांव में दोपहर को हुये।

समाहरणालय के किसी भी कार्यालय में आम जनता के प्रवेश पर रोक

जानकारी के अनुसार मृतकों में सरथुआ गांव निवासी रामचंद्र राय व पियनिया गांव निवासी मुन्ना भगत हैं। झुलसने वालों में एक सरथुआ गांव निवासी मृतक रामचंद्र राय का बड़ा भाई है। जिला प्रशासन द्वारा ठनका से दोनों लोगों की मौत की पुष्टि की गयी है। साथ ही डीएम रोशन कुशवाहा द्वारा दोनों मृतकों के परिजनों को प्राकृतिक आपदा के तहत सहायता राशि देने का आदेश दिया गया है।

Containment Zone के अंतर्गत सभी निजी/सार्वजनिक प्रतिष्ठान एवं मार्ग अगले आदेश तक पूर्णतयाः बंद

सरथुआ गांव में छोटे की मौत तो बड़ा भाई झुलसा, हालत गंभीर

बताया जाता है कि सरथुआ गांव के रामचंद्र राय बड़े भाई के साथ गुरुवार की दोपहर खेत में धानरोपनी की तैयारी में जुटे थे। तभी तेज मूसलाधार बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान अचानक ठनका गिर पड़ा। उसमें छोटे भाई रामचंद्र राय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बड़े भाई बुरी तरह से झुलस गये। इसके बाद दोनों भाइयों को आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहीं पियनिया गांव निवासी मुन्ना भगत भी दोपहर में भेड़ चराने बधार में गया हुआ था। तभी बारिश के साथ ही ठनका गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर उदवंतनगर पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम करवाया गया। बता दें कि पिछले शनिवार को भी जिले में ठनका गिरने से नौ लोगों की जान चली गयी थी। उस दिन भी सबसे अधिक चार लोगो की मौत उदवंतनगर में हुई थी।

आरा में ठनका गिरने से दो लोगों की मौत-दो बुरी तरह झुलसे

बक्सर-श्रीत्रिदंडी-देव-समाधी-स्थल-मंदिर में गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया गया

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular