Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News आरा में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दो किशोर जख्मी

आरा में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दो किशोर जख्मी

आरा। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव में मंगलवार की सुबह अचानक एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिर पड़ी। उसमें दबने से दो किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इनमें एक की स्थिति काफी नाजुक बनी है।

बकरी चोरी की घटना के बाद मचाया उपद्रव-दो गांवों के बीच तनाव-चार हिरासत में

घायलों में एक किशोर की हालत गंभीर, सदर अस्पताल से पटना रेफर

आरा सदर अस्पताल से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। जबकि दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घायलों में चौकीपुर गांव निवासी राम अवतार प्रसाद का 12 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार व भोला पासवान का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है। नीतीश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आरा में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दो किशोर जख्मी

नही रहे शाहपुर के भगवान डॉ कल्याण कुमार-पटना एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे- क्षेत्र में शोक की लहर

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव में मंगलवार की सुबह की घटना

बताया जाता है कि भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव में मंगलवार की सुबह दोनों बच्चे गांव में ही एक निर्माणाधीन मकान के पास अंटी खेल रहे थे। इसी बीच निर्माणाधीन मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। उसमें दोनों किशोर दब गये। इस हादसे से गांव में अफरा-तफरी मच गयी। इसके बाद दोनों को दीवार के मलवे से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां नीतीश कुमार की हालत को चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया गया।

Containment Zone में समस्त आवागमन मार्गों को संबंधित पंचायत के मुखिया एवं वार्ड सदस्य के सहयोग से बांस-बल्ली से पूर्णतः लॉक करने का निर्देश

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular