Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरसब इंस्पेक्टर 'निराला' के निराले अंदाज की खूब हो रही चर्चा

सब इंस्पेक्टर ‘निराला’ के निराले अंदाज की खूब हो रही चर्चा

Sub inspector Dilip फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

Sub inspector Dilip आरा शहर की सड़कों पर हर रोज अपने ही अंदाज में लोगों को समझाते मिल जा रहे दारोगा

खबरे आपकी बिहार/आरा: कोरोना की दुसरी लहर से आम लोगों को बचाने और लॉकडाउन का पालन कराने में भोजपुर पुलिस पूरी शिद्दत से लगी है। इसके लिये पुलिस के अफसर व जवान हर तरीके अपना रही है। कहीं चेकिंग की जा रही है, तो कहीं डंडे बरसा रही है। कहीं-कहीं तो लोगों को उठक-बैठक भी करायी जा रही है। हालांकि इसी कड़ी में टाउन थाने के एक दारोगा एकदम नये अंदाज में लोगों को समझा रहा है। वह फिल्मी गाने गाकर पब्लिक को जागरूक कर रहा है। जिंदगी इम्तिहान लेती है, दोस्तों की जान लेती है…। आदमी मुसाफिर है, आता और जाता है…। शहर की सड़कों पर यह दारोगा लगातार अपनी धून में ये गाने गाता चला जा रहा है।आरा शहर के इब्राहिम नगर मोहल्ले में शनिवार की अहले सुबह घटी घटना

दारोगा दिलीप कुमार निराला के इस निराले अंदाज की शहर में काफी चर्चायें चल रही है। वह इन गानों के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचने और लॉकडाउन का पालन करने का संदेश दे रहा है। इस दौरान दारोगा को लोगों को कोरोना से बचाव के उपाय बताते भी देखा जा रहा है। लॉकडाउन लगने के बाद हर रोज इस दारोगा को इसी नये अंदाज में देखा जा रहा है। कुछ जवानों के साथ माइक लेकर रोज सड़क पर निकल जाता है। इस दौरान हर लोगों को फिल्मी गाने गाकर लोगों को समझाने का प्रयास करता है।

Sub inspector Dilip Nirala
Sub inspector Dilip Nirala

जिंदगी की इम्तिहान की घड़ी है

दारोगा डीके निराला का मानना है कि आज सचमूच जिंदगी की इम्तिहान की घड़ी है। हमें इस इम्तिहान में पास करना है। दारोगा का कहना है कि जिंदगी बचानी है, तो हर हाल में इस इम्तिहान को पास करना होगा। इसके लिये सिर्फ आपको घर में रहना है। दारोगा का कहना है कि पुलिस हर पल आपके साथ है। आपकी हर मदद करने को तैयार है। बस आपको पुलिस की इतनी सी मदद करनी है कि बेवजह घर से नहीं निकलना है। समय बहुत कठिन है, लेकिन संयम से काम लेना है। आपका यह छोटा सा प्रयास कोरोना को हराने में बड़ा काम करेगा।

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular