Saturday, October 16, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरविजय हत्या कांडः फरार अपराधियों की संपत्ति होगी कुर्क, पुलिस को मिला...

विजय हत्या कांडः फरार अपराधियों की संपत्ति होगी कुर्क, पुलिस को मिला वारंट

Vijay murder case- 13 लोगों पर हुआ था केस, दो आरोपित पहले ही किये जा चुके हैं गिरफ्तार

सदर अस्पताल के गेट पर 22 सितंबर की शाम की गयी थी माले नेता के बेटे की हत्या

खबरे आपकी आरा। भाकपा माले नेता व पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गयी है। इस मामले में फरार चल रहे अपराधियों के खिलाफ पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी। इसके लिये पुलिस को कोर्ट से वारंट भी मिल गया है। दो दिनों के में फरार आरोपितों की संपत्ति कुर्क कर ली जायेगी। इस मामले में दो आरोपित पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं। जबकि धनजी यादव पहले से ही जेल में है। 11 आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। उनके खिलाफ कुर्की की जानी है।

Vijay murder case- एसपी बोले: दो दिनों में की जायेगी कुर्की-जब्ती, नहीं बख्शे जायेंगे आरोपित

Vijay murder case

एसपी विनय तिवारी की ओर से यह जानकारी गयी है। उन्होंने बताया कि वारंट मिल गया है। दो दिनों में कुर्की की कार्रवाई की जायेगी। कहा कि कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जायेंगे। बताते चलें कि 22 सितंबर की शाम सदर अस्पताल के गेट पर माले नेता के बेटे एंबुलेंस चालक विजय कुमार को गोलियों से भून दिया गया था। उसे लेकर उनके पुत्र के बयान पर जेल में बंद कुख्यात धनजी यादव सहित 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। घटना के बाद एसपी द्वारा अपराधियों की धरपकड़ को लेकर सदर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व एसआईटी का गठन किया गया है। टीम ने घटना की रात ही धनजी यादव के एक रिश्तेदार सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि अन्य अभी फरार चल रहे हैं।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

उनकी गिरफ्तारी को लेकर टीम लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन अपराधी अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। इसे देखते हुये पुलिस ने उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू की है। इधर, सूत्रों के अनुसार अपराधियों के राज्य से बाहर भाग जाने की सूचना है।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular