Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsसड़क पार कर रही मुकबधिर महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

सड़क पार कर रही मुकबधिर महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

Dharhara Bridge Accident: टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा पुल के समीप घटी घटना

खबरे आपकी आरा: आरा-पटना एनएच पर टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा पुल के समीप रविवार की दोपहर ट्रक ने एक मुकबधिर महिला को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। इलाज के दौरान सदर अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। घटना के बाद चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है।

Dharhara Bridge Accident: इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार मृतका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव वार्ड नंबर-5 निवासी स्व.शत्रुधन मुसहर की 38 वर्षीया पत्नी प्रमिला देवी है। वह जन्म से ही मुकबधिर थी एवं कचरा चुनकर कर अपने बच्चों का भरणपोषण करती थी। बताया जाता है कि आज दोपहर वह कचरा चुनकर धरहरा पुल के समीप सड़क पार कर रही थी। तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा ऑटो से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। टाउन थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतका को दो पुत्र जीतन, खेसरी व दो पुत्री गीता एवं पार्वती है। मृतका के पति की मृत्यु चार वर्ष पूर्व बीमारी के कारण हो गई थी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना मिलते ही जमीरा पंचायत के नवनिर्वाचित सरपंच योगेंद्र राय एवं उनके पुत्र हेमंत राय आरा सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधवाया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular