Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsभोजपुर में ठनका गिरने से युवक की मौत, दो महिला समेत पांच...

भोजपुर में ठनका गिरने से युवक की मौत, दो महिला समेत पांच झुलसे

आरा शहर के बरहबतरा तथा कोईलवर के गीधा में घटी Thanka की घटना

बिहार:आरा। भोजपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार की शाम ठनका (Thanka) गिरने से एक युवक की मौत हो गई। वही दो महिला समेत पांच झुलस गये। सभी को गंभीर हालत में इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है।

गंभीर हालत में सभी का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

पुलिस ने शव सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

घटना टाउन थाना क्षेत्र बराहबतरा गांव की है जहां ठनका गिरने से एक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गये। इसके बाद झुलसे दोनो युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

Bhojpur news कुख्यात प्रीतम यादव समेत 23 अपराधियों को नोटिस, हाजिर होने का आदेश

जानकारी के अनुसार मृतक उजियार टोला निवासी स्व.रामकेवल बिन का पुत्र तुलसी बिन है। जबकि झुलसे युवक उसी गांव के अंबिका बिन का पुत्र शारदानंद बिन एवं मथुरा बिन का पुत्र सुनील बिन है। मृतक के परिजनों ने बताया कि तीनो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनदिया गांव से मजदूरी का काम करके वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही बरहबतरा गांव पहुंचे। उसी दरमियान तेज बारिश शुरू हो गई। तभी उनपर अचानक ठनका गिर पड़ा। जिससे एक कि मौत हो गई और दो गंभीर रूप से झुलस गए।

दूसरी (Thanka) की घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा गांव की है। जहां ठनका गिरने से दो महिला समेत तीन झुलस गये। इसके बाद सभी को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार झुलसे लोगो में शिवधारी राम की पत्नी मंगरी देवी, दीनानाथ राम का पुत्र आकाश कुमार एवं भुअर मुसहर की पत्नी धानाझारी देवी है।

बताया जाता है कि मंगरी देवी व धानाझारी देवी मवेशी चराने खेत में गई थी। वही आकाश कुमार खेत में घूमने गया था। उसी बीच तेज बारिश शुरू होने लगी। बारिश से बचने के लिए तीनों पेड़ के नीचे छिपने चले गए। तभी अचानक ठनका गिर पड़ा और तीनों झुलस गये।

भोजपुर में सरेराह गर्म पानी डाल कर शख्स की हत्या, सनसनी

Bhojpur news राजद कार्यकर्ताओं की टिकट दावेदारी से वर्तमान विधायकों की स्थिति पर पड़ता असर

घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular