Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरकोईलवरबैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे सीआईएसएफ कर्मी से ढाई लाख...

बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे सीआईएसएफ कर्मी से ढाई लाख की लूट

कोईलवर के कपिलदेव चौक के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने धनडीहा निवासी कृष्ण दयाल सिंह के 55 वर्षीय पुत्र श्याम सुंदर सिंह से दिनदहाड़े ढाई लाख रुपये छीन कर भाग निकले।

  • हाइलाइट :-
    • स्टेट बैंक से रुपये निकालकर जा रहे थे घर
    • कोईलवर के कपिलदेव चौक के समीप हुई लूट

कोईलवर/आरा: कोईलवर के कपिलदेव चौक के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने स्टेट बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक सीआईएसएफ कर्मी से दिनदहाड़े ढाई लाख रुपये छीन कर भाग निकले। उक्त घटना प्रशासन के लिए अति संवेदनशील माने जाने वाले स्टेट बैंक व पीएनबी बैंक के बीच थाने से थोड़ी ही दूरी पर हुई। बैंक से ही घात लगा पीछा कर रहे अपराधियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक धनडीहा निवासी कृष्ण दयाल सिंह के 55 वर्षीय पुत्र श्याम सुंदर सिंह कोईलवर स्थित स्टेट बैंक से ढाई लाख रुपये निकाल कर अपने बेटे मुकेश की बाइक से अपने गांव जा रहे थे। बैंक से घर लौटने के क्रम में पिता-पुत्र कोईलवर डाकघर में गये, जहां कार्यालय में कुछ देर ठहर अपना काम कराया।

डाकघर से बाहर निकलने पर उन्होंने अपनी बाइक का प्लग निकला हुआ पाया। किसी तरह पुराना प्लग लगा पिता-पुत्र कपिलदेव चौक के आगे स्थित बाइक दुकान के पास गए, जहां गाड़ी खड़ी कर मैकेनिक से गाड़ी दिखाने लगे। इसी बीच पूर्व प्लानिंग के आधार पर रेल पुल की ओर से बाइक पर सवार दो अपराधी आए और दुकान के बाहर खड़े पिता से रुपये भरे बैग छीन भाग गये।

घटना के बाद भुक्तभोगी व स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की पर दोनों भाग निकलने में सफल रहे। बेटे ने आसपास दुकानों में लगे कई सीसीटीवी के फुटेज देखा, जिसमें दो युवकों को रेकी करते देखा जा रहा है। अपने को ठगा पाकर भुक्तभोगी पुलिसकर्मी ने कोईलवर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

- Advertisment -

Most Popular