Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeNewsनाला व पानी निकासी हेतु लोगो ने किया सड़क जाम

नाला व पानी निकासी हेतु लोगो ने किया सड़क जाम

आरा। बरसात शुरू होते ही आरा नगर निगम की दयनीय स्थिति सामने आने लगी है। शहर में विभिन्न चौराहों पर पानी का निकासी नही होने के कारण लोगो को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी ही स्थिति कुछ आरा शहर के बिहारी मिल एनएच-30 पर लगने वाले पानी के कारण गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी।

वीरो की धरती भोजपुर पहूंचे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर

Ankit
Guput

लोगो का कहना था कि जब भी बरसात का मौसम शुरू होता है। हमें आवागमन में परेशानी होती है। नेतृत्व कर रहे युवा नेता व जदयू के प्रदेश महासचिव सुशील टाइगर ने नगर निगम पर आरोप लगाते हुए कहा कि निगम की कार्यशैली बिल्कुल गलत है। जनता यहां जलजमाव से परेशान है। लेकिन नगर आयुक्त को पता तक नही। यदि इस स्थिति में सुधार नही होता है, तो हम ग्रामीणों के साथ चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

Bijay singh

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह संदेश के पूर्व विधायक विजयेन्द्र यादव ने दिया इस्तीफा

इधर, जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष नवादा व मेयर पति के आश्वासन के बाद लोगो ने जाम खत्म की। इस मौके पर शराजा प्रसाद, कंचन सिंह, पिटू कुमार, अमित कुमार, बुटन चौहान, राधे बाबा, रंजीत कुमार, राहुल कुमार, शाबुतरी देवी, ज्ञानती देवी समेतत्रसैकड़ों लोग उपस्थित थे।

नाला व पानी निकासी हेतु लोगो ने किया सड़क जाम

शनिवार को रोहतास से भोजपुर जिले में प्रवेश किया था करीब एक लाख टिड्डियों का दल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!