Sunday, May 19, 2024
No menu items!
HomeNewsभोजपुर में सीएनजी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति...

भोजपुर में सीएनजी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति राख

Amrai Nawada CNG warehouse:आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर अमराई नवादा स्थित सीएनजी के वेयरहाउस में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई। अगलगी में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। घटना बिहियां थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव के समीप की है। आग इतनी भयानक थी कि इसका धुएं का गुब्बार काफी दूर से दिख रहा था।

  • आरा-बक्सर मार्ग पर बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा के समीप की घटना
  • फायर बिग्रेड की 10 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Bihar/Ara: आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर अमराई नवादा स्थित सीएनजी के वेयरहाउस में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई। अगलगी में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। घटना (Amrai Nawada CNG warehouse) बिहियां थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव के समीप की है। आग इतनी भयानक थी कि इसका धुएं का गुब्बार काफी दूर से दिख रहा था।

Election Commission of India
Election Commission of India

आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर अग्निशमन विभाग की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। फायर बिग्रेड कर्मियों तथा स्थानीय ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि इस अगली में किसी तरह की जनहानि की जानकारी नहीं है।

Amrai Nawada CNG warehouse: हाईटेंशन बिजली तार से निकली चिंगारी से लगी आग

स्थानीय लोगों की मानें तो हाईटेंशन बिजली तार से चिंगारी निकली, जिससे वेयरहाउस में आग लग गई। वेयरहाउस में प्लास्टिक के पाइप सहित अन्य सामग्रियां रखी थी, जो जलकर पूरी तरह राख हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि लाखों का सामान जल गया है।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

किसी हताहत की जानकारी नहीं

अगली के समय सीएनजी वेयरहाउस में मजदूर समेत कर्मचारी भी मौजूद थे, लेकिन वे तुरंत जान बचाकर कर सुरक्षित जगह पर चले गये। अभी तक कोई हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है। घटना के बाद आसपास के खेत में रखे अरहर के सैकड़ों बोझे और गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है। खेत में आग लगते ही स्थानीय ग्रामीणों ने अरहर और गेहूं के बोझों को काफी मशक्कत के बाद हटाया। इसके बाद खेत में लगे आग पर काबू पाया गया।

स्थानीय किसान मजदूर ने बताया कि हम लोग दूसरे खेत में गेहूं की कटनी कर रहे थे। इसी दौरान अचानक काले धुएं के गुबृबार काफी दूर तक दिखाई दिया। इसके बाद हम लोग तुरंत वेयरहाउस के पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने स्थानीय थाना को सूचना दी और खेत में रखे बोझों को हटाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग लगने से काफी नुकसान हुआ है

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!