Monday, May 13, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियातेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की...

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की मौत

Bihiya Accident: बिहिया नगर स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे 25 वर्षीय ऑटो चालक की मौत हो गयी।

  • हाइलाइट :-
    • बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर बिहिया नगर में हुई घटना
    • बिहिया गांव निवासी 25 वर्षीय ऑटो चालक अमित कुमार की मौत

Bihiya Accident बिहिया/आरा: बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर थाना क्षेत्र के बिहिया नगर स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे 25 वर्षीय ऑटो चालक की मौत हो गयी। मृतक ऑटो चालक का नाम अमित कुमार है जो कि बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया गांव निवासी उमाशंकर प्रसाद का पुत्र था।

Election Commission of India
Election Commission of India

जानकारी के अनुसार अमित कुमार अपनी ऑटो पर बिहिया से खाद लादकर जगदीशपुर जा रहा था। इसी दौरान बिहिया नगर स्थित पेट्रोल पंप के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे स्कॉर्पियो वाहन ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट गयी और चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गयी परन्तु स्कॉर्पियो का चालक वाहन समेत फरार हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा ऑटो चालक को इलाज के लिए बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे आरा रेफर कर दिया गया। आरा ले जाने के दौरान चालक की रास्ते में ही मौत हो गयी।

Shobhi Dumra - News
Shobhi Dumra - News

बताया जाता है कि मृतक ऑटो चालक दो भाई व दो बहन में दूसरे स्थान पर था तथा उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!