Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरबिजली चोरी के विरुद्ध जगदीशपुर व शाहपुर में केस दर्ज

बिजली चोरी के विरुद्ध जगदीशपुर व शाहपुर में केस दर्ज

Electricity theft - भोजपुर जिले में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी में शाहपुर थाना क्षेत्र में पाँच लोगों को तथा जगदीशपुर थाना क्षेत्र में भी पाँच लोगों को पकड़ा गया

Electricity theft Case आरा: भोजपुर जिले में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी में शाहपुर थाना क्षेत्र में पाँच लोगों को तथा जगदीशपुर थाना क्षेत्र में भी पाँच लोगों को पकड़ा गया।

  • Electricity theft Case – हाइलाइट
    • शाहपुर के कनीय विद्युत अभियंता नीतेश यादव ने दर्ज करायी प्राथमिकी
    • जगदीशपुर प्रखंड के दुलौर गांव में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी

शाहपुर में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी:

Ankit
Guput

शाहपुर विद्युत उप केंद्र के कनीय विद्युत अभियंता नीतेश यादव ने अवैध रूप से बिजली जलाने और बिजली चोरी करने के संबंध में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। इनमें शोभी टोला के अरुण कुमार सिंह पर 31011 रुपये और टुनटुन सिंह पर 29000 रुपये और शाहपुर के मन्नु साह पर 92025 रुपये, हरेंद्र पांडे पर 74780 रुपये और शशिकांत पांडे पर 11214 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Bijay singh

जगदीशपुर में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी:

जगदीशपुर प्रखंड के दुलौर गांव में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया। इसमें जेई की ओर से लालबाबू पर 20679 रुपये, वीरेंद्र शर्मा पर 14079, शंभूनाथ शर्मा पर 23307, हरेराम शर्मा पर 24960, ओमप्रकाश शाह पर 18377 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!