Tuesday, September 17, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर में मवेशियों से लदी गाड़ी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

शाहपुर में मवेशियों से लदी गाड़ी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Sahajouli Shahpur: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-करनामेंपुर पथ पर सहजौली मठिया के समीप शनिवार की देर रात ग्रामीणों द्वारा मवेशियों से लदे डीसीएम ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Shahpur – cattle: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-करनामेंपुर पथ पर सहजौली मठिया के समीप शनिवार की देर रात ग्रामीणों द्वारा मवेशियों से लदे डीसीएम ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

  • हाइलाइट :- Shahpur – cattle
    • मवेशियों को करनामेपुर साइड से शाहपुर की तरफ लाया जा रहा था
    • सहजौली मठिया के समीप ट्रक को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया
    • बरामद मवेशियों में सात भैंस, तीन गाय, पांच बच्चा है, सभी मवेशी दुधारू हैं

आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-करनामेंपुर पथ पर सहजौली मठिया के समीप शनिवार की देर रात ग्रामीणों द्वारा मवेशियों से लदे डीसीएम ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बरामद मवेशियों में सात भैंस, तीन गाय, पांच बच्चा है। सभी मवेशी दुधारू हैं।

डीसीएम ट्रक से मवेशियों को करनामेपुर साइड से शाहपुर की तरफ लाया जा रहा था। इस बीच संहजौली मठिया पर ग्रामीणों को शक हुआ कि मवेशियों को गर्मी के मौसम में गलत जगह ले जाया जा रहा है। इस पर मवेशियों से लदी गाड़ी पकड़कर पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिन्हें ग्रामीणों ने ट्रक एवं मवेशियों को सुपुर्द कर दिया गया। स्थानीय पुलिस द्वारा बताया गया कि डीसीएम ट्रक को जब्त कर लिया गया है। जबकि ट्रक में लदे मवेशियों को स्थानीय लोगों के जिम्मे लगा दिया गया है। इस संबंध में जांच की जा रही है की ट्रक से ले जा रहे मवेशी पशुपालकों के हैं या तस्करी कर ले जाया जा रहा था।

- Advertisment -
Rajneesh Tripathi
Rajneesh Tripathi-

Most Popular