Friday, October 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरपीरोबड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराधी गिरफ्तार

बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व एक अपराधी गिरफ्तार

Hankar Tola Piro : भोजपुर के पीरो थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को हंकार टोला गांव में छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार किया।

Hankar Tola Piro : भोजपुर के पीरो थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को हंकार टोला गांव में छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार किया।

  • हाइलाइट : Hankar Tola Piro
    • 1 पिस्टल, 1 दोनाली अवैध बंदूक, 41 जिन्दा कारतूस एवं 7 लाख 76,850 नकद बरामद
    • पीरो थाना पुलिस टीम को छापेमारी के दौरान मिली उपलब्धि
    • एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

आरा/पीरो: भोजपुर के पीरो थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को हंकार टोला गांव में छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक पिस्तौल, एक दोनाली अवैध बंदूक, 41 जिंदा कारतूस तथा 7 लाख 76 हजार 850 रुपए नगद बरामद हुआ। इसकी जानकारी एसपी प्रमोद कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। उन्होंने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने एवं यातायात नियमों का पालन करने के लिए पीरो में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस को ओझवलिया मोड़ के पास गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पीरो थाना क्षेत्र के हंकार टोला निवासी इंद्रदेव सिंह का पुत्र दिलीप कुमार उर्फ रामु अपने घर में अवैध हथियार रखे है, वह कई बार जेल भी जा चुका है, किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

Ankit
Guput

एसपी ने बताया कि उक्त सूचना के सत्यापन, अवैध आग्नेयास्त्र की बरामदगी तथा इसमें संलिप्त अपराधकर्मी की गिरफ्तारी हेतु पीरो थानाध्यक्ष पुनि सुबोध कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें पुअनि मनीश कुमार सिंह, पुअनि बुटन सिंह एवं थाना के सशस्त्र बल शामिल थे। गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय चौकीदार के सहयोग से हंकार टोला गांव स्थित दिलीप कुमार उर्फ रामु के मकान को चारो तरफ से घेराबंदी कर उसके मकान की तलाशी ली गई, तो एक कमरे से 1 देशी पिस्टल, 1 दोनाली बंदुक, 41 राउण्ड जिंदा कारतूस एवं 7,76,850 रूपया कैश बरामद किया गया।

Bijay singh

पढ़ें : पीरो की ताजा खबर, भोजपुर के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

पुलिस ने मौके से हंकार टोला निवासी दिलीप कुमार उर्फ रामू को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया जप्त हथियार के बारे में कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। वहीं पैसा के बारे में भी किसी तरह की ठोस जानकारी नहीं दी गई। पुलिस इसकी गहराई से जांच कर रही है गिरफ्तार का आपराधिक इतिहास रहा है। वह पहले के शराब के मामले में वांछित था। उसने हथियार किस मकसद से घर में रखे थे। इसके बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। इस संबंध में पीरो थाना गिरफ्तार के विरुद्ध आर्म्स एक्ट दर्ज के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!