Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराहथियारबंद बदमाश ने युवक को मारी गोली, पटना रेफर

हथियारबंद बदमाश ने युवक को मारी गोली, पटना रेफर

New Sheetal Tola Ara: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ले में रविवार की शाम हथियारबंद बदमाश ने युवक को गोली मार दी

New Sheetal Tola Ara: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ले में रविवार की शाम हथियारबंद बदमाश ने युवक को गोली मार दी।

  • हाइलाइट : New Sheetal Tola Ara
    • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस
    • नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ले में रविवार की शाम घटी घटना

New Sheetal Tola Ara: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ले में रविवार की शाम हथियारबंद बदमाश ने युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीने में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है।

Ankit
Guput

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ला निवासी हृदयानंद ठाकुर का 18 वर्षीय पुत्र करण कुमार है। साथी जख्मी युवक की मां घटनास्थल से एक खोखा भी अपने साथ सदर अस्पताल ले आई। सूचना पाकर नवादा थानाध्यक्ष विपिन बिहारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है।

Bijay singh

इधर, जख्मी युवक की मां प्रतिमा देवी ने बताया कि रविवार की शाम उनके घर मकान में प्लास्टर का काम चल रहा था। उसी बीच उनका भाई नशे में भूत होकर घर में ही परिवार वालों को गाली-गलौज कर रहा था। तभी उनके घर के सामने वाले घर में रह रहे एक युवक द्वारा गाली दिया जाने लगा। जिसको लेकर उनके बीच कुछ देर तक कहासुनी व गाली-गलौज हुई। इसके बाद उक्त युवक अपने घर में गया। हथियार लेकर आया और उनके बेटे को गोली मार दी।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!