Monday, October 14, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurभोजपुर में घर से निकले दो दोस्तों का शव आहर से बरामद

भोजपुर में घर से निकले दो दोस्तों का शव आहर से बरामद

Chavariya: भोजपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र के चवरिया गांव स्थित आहर से दो दिन पूर्व घर से निकले दो दोस्तों का शव बरामद हुआ। पुलिस ने उसी आहर से उनकी बाइक भी बरामद की है।

  • हाइलाइट : Chavariya
    • शनिवार की शाम घर से निकले, सोमवार को मिला शव
    • परिजनो ने मारपीट के बाद हत्या कर शव को फेकें जाने का लगाया आरोप
    • पुलिस एवं एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच, मामले की जांच में जुटी
    • पुलिस ने दोनों शवो का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • नारायणपुर थाना क्षेत्र के चवरिया गांव स्थित आहार से सोमवार की सुबह बरामद हुआ शव

आरा: भोजपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र के चवरिया गांव स्थित आहर से दो दिन पूर्व घर से निकले दो दोस्तों का शव बरामद हुआ। पुलिस ने उसी आहर से उनकी बाइक भी बरामद की है। दोनो का शरीर व चेहरा फुला एवं नाक व मुंह से खून बहता हुआ पाया गया। मृतक रौशन कुमार के पॉकेट से गंजा काटने वाला कटर व लकड़ी एवं मृतक रजनीश कुमार के पॉकेट से फाइटर बरामद हुआ। दोनों के मोबाइल भी उनके पॉकेट में ही पाए गए हैं। दोनो शव के मिलते ही गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। वही मृतक के परिजन द्वारा दोनों को मारपीट के बाद हत्या कर उनके शवो को आहर में फेकें जाने का आरोप लगाया है।

Ankit
Guput

जानकारी के अनुसार मृतकों में संदेश थाना क्षेत्र के बरतीयर गांव निवासी रिटायर आर्मी मैन संतोष कुमार राय का 25 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार है। वर्तमान में वह करीब 13 वर्ष से टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोती झील के पास अपने मकान में रहता था। जबकि दूसरा मृतक गड़हनी थाना क्षेत्र के खरईचा गांव निवासी संतोष सिंह का 18 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार है। वह भी टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था। इसमें रौशन कुमार स्नातक एवं रजनीश कुमार इंटर का छात्र है।

Bijay singh

उधर, घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार एवं एफएसएल की टीम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। वही घटनास्थल से एफएसएल की टीम ने साक्ष्य भी संकलन किया है। इसके पश्चात पुलिस ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!