Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा न्यूज़महतवनिया हाल्ट के पास ट्रेन से गिरकर पटना के युवक की मौत

महतवनिया हाल्ट के पास ट्रेन से गिरकर पटना के युवक की मौत

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर महतवनिया हाल्ट के समीप मंगलवार की रात ट्रेन से गिरकर एक पटना निवासी युवक की मौत हो गई।

Mahatvaniya Halt: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर महतवनिया हाल्ट के समीप मंगलवार की रात ट्रेन से गिरकर एक पटना निवासी युवक की मौत हो गई।

  • हाइलाइट : Mahatvaniya Halt
    • पॉकेट से मिले आधार कार्ड एवं कागजात के आधार पर हुई पहचान

आरा: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर महतवनिया हाल्ट के समीप मंगलवार की रात ट्रेन से गिरकर एक पटना निवासी युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक मूल रूप से पटना जिले के नदौल थाना क्षेत्र के मसौढ़ी गांव निवासी स्व. मिथिलेश कुमार का 25 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार उर्फ सन्नी है। वह बचपन से ही पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र के राजपुर वार्ड नंबर-21 में अपनी बुआ के घर रहता था। वह पेशे से फूड डिलीवरी बॉय था। कभी-कभी ड्राइवरी भी करता था।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह ट्रेन द्वारा बक्सर के लिए निकला था। इसी बीच महतवनिया हाल्ट के समीप ट्रेन से गिर पड़ा। इसके बाद वहां का स्थानीय ग्रामीण द्वारा इसकी सूचना उदवंतनगर डायल 112 नंबर पुलिस वाहन को दी गई। सूचना पाकर डायल 112 नंबर पुलिस वाहन फौरन घटनास्थल पर पहुंची और उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आई। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

इसके बाद उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड एवं कागजात के आधार पर उसकी पहचान कर पुलिस द्वारा इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिजन बुधवार की सुबह आरा सदर अस्पताल पहुंचे। इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!