Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर आगलगी में दर्जन भर दलितों का आशियाना स्वाहा

आगलगी में दर्जन भर दलितों का आशियाना स्वाहा

विधायक राहुल तिवारी व जदयू अध्यक्ष उमेश चंद पांडे,भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी ने जल्द राहत देने की मांग की

सभी अग्नि प्रभावित परिवारों को पॉलीथिन सीट दिया गया जल्द ही दी जायेगी राशि

अचानक लगी आग ने दर्जनभर से ज्यादा दलितों के झोपड़ी नुमा घर को जलाकर राख कर दिया। घटना शनिवार की दोपहर भोजपुर जिला के शाहपुर अंचल क्षेत्र के बरिसवन गांव में हुई। जहां अचानक एक झोपड़ीनुमा घर में अचानक आग लगी और देखते देखते आसपास के सभी घरों को अपने चपेट में ले ली। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी साथ ही साथ आग पर काबू पाने का अथक प्रयास भी किया। परंतु तेज हवा के कारण स्थानीय लोग आग पर काबू नहीं पा सके

In Barisavan village a dozen Dalits are in the fire
आग पर काबू पाने का अथक प्रयास

आगलगी के दौरान घरो में सोए महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग जान बचाने के लिए चीखते चिल्लाते हुए घरो से भाग खड़े हुए। आगलगी के दौरान एक भैस आग के चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस बीच सूचना के आधार शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार अग्निशामक वाहन के साथ पहुंचे और आग को बुझाने में लगे। आग को बुझाने का सिलसिला शुरू हुआ। आग पर काबू तो पा लिया गया। लेकिन एक घंटे के भीतर आग ने गरीबों के झोपड़ीनुमा घरों को एवं उनके घरेलू जरूरत के सभी सामानों को जलाकर राख कर दिया।

In Barisavan village a dozen Dalits are in the fire
आग बुझाने का सिलसिला

गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, वृद्धा झुलसी

स्थानीय विधायक राहुल तिवारी व जदयू के प्रखंड अध्यक्ष उमेश चंद पांडे,भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी ने जिला प्रशासन से अग्नि प्रभावित परिवारों को तुरंत राहत सामग्री के साथ-साथ नियमानुसार राशि देने की मांग की है। अंचलाधिकारी रवि शंकर सिन्हा ने बताया कि अग्नि से प्रभावित सभी परिवारों को पॉलीथिन सीट दिया गया है। जल्द ही सभी प्रभावितों को आपदा प्रबंधन विभाग के प्रावधानों के अनुसार प्रत्येक परिवार को 9800 रुपये दिया जायेगा।

In Barisavan village a dozen Dalits are in the fire
शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार अग्निशामक वाहन के साथ पहुंचे

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular