Sunday, June 13, 2021
No menu items!
HomeUncategorizedकोरोना संकट के बीच गरीबो की सेवा दिनचर्या का हिस्सा-विधायक

कोरोना संकट के बीच गरीबो की सेवा दिनचर्या का हिस्सा-विधायक

देश के विभिन्न राज्यों में फंसे अपनो तक मदद पहुंचाने में आत्मसंतुष्टि- राहुल

लोगो से सोशल डिस्टेंशिंग व लॉक डाउन के नियमो का करे पालन

बिहार के भोजपुर जिला के शाहपुर विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटु तिवारी ने खबरें आपकी से कहा कि कोरोना संकट के बीच सुबह होते ही अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता जो विधानसभा के बाहर बिहार के अन्य शहरों व देश के उत्तरप्रदेश, कोलकता, सूरत, दिल्ली, फरीदाबाद, गुड़गांव, बेंगलुरू, सिकंदराबाद, गोवा, पुणे, मुंबई सहित देश के अन्य शहरों में दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण को लेकर चिंता होने लगती है। वो सारे लोग इस संक्रमण की बीमारी में लॉक डाउन में फंसे हुए है।

गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, वृद्धा झुलसी

सभी का काम बंद है, भुखमरी की स्थिति सभी के सामने है। उन सभी लोगो का फोन आता है। सभी लोगो का एक ही आग्रह होता है कि किसी तरह भोजन का व्यवस्था करा दिजिए। ऐसे में सभी नंबरों को नोट करता हूं। डायरी में सभी का नाम पता मोबाइल नम्बर के साथ नोट करता हूं। फिर उस शहर के स्थानीय प्रशासन का नम्बर नेट के द्वारा ढूंढ के किसी जगह एनजीओ से भी सभी लोगो का मदद खाने का समान की व्यवस्था कराने का प्रयास करता हूं। इस तरह से बहुत सारे लोगो तक मदद पहुंचाने में सफल भी हुआ हूं।

Shahpur MLA Rahul tiwari
Shahpur MLA Rahul tiwari

घर के छोटे बडे सदस्य भी कहते है कि इस लॉक डाउन में भी आपको हमलोगों के लिए फुर्सत नही है। परंतु विधानसभा का हर व्यक्ति मुझे इस विपदा में अपना परिवार का सदस्य ही लग रहा है। लेकिन मेरे लिए इस भीषण महामारी में पहले अपने विधानसभा के उन सभी लोगो जो अपने घर से हजारों मील दूर फँसे है उन तक मदद पहुंचाना पहली प्रथमिकता है। लोगो को मदद कर के मुझे आत्मसंतुष्टि व खुशी का एहसास होता है कि मेरे प्रयास से किसी परिवार तक समय पर मदद पहुंचा। साथ ही साथ अपने विधानसभा क्षेत्र में भी अपने स्तर से मदद पहुंचा रहा हूं। साथ ही लोगो से सोशल डिस्टेंशिंग व लॉक डाउन के नियमो का पालन करने का अपील भी करता हू

कृषि एवं फसल कटाई में लगे लोगों के कार्य करने पर रोक नहीं

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular