Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home Uncategorized संभावना स्कूल के वार्षिक परीक्षा का ऑनलाइन रिजल्ट जारी

संभावना स्कूल के वार्षिक परीक्षा का ऑनलाइन रिजल्ट जारी

विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा नर्सरी से कक्षा 9 तक के 27 सौ बच्चों का ऑनलाइन रिजल्ट हुआ जारी

निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने बताया कि अगले दो-तीन दिनों में विद्यालय के मोबाइल ऐप के जरिए छात्र- छात्राओं सिलेबस होगा जारी

संभावना विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने दी जानकारी

आरा। स्थानीय संभावना आवासीय उच्च विद्यालय, शुभ नारायण नगर, मझौंवा, आरा तथा संभावना पब्लिक स्कूल मौलाबाग, आरा के वार्षिक परीक्षा-2019 का परीक्षाफल शनिवार को ऑनलाइन जारी कर दिया गया। विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने बताया कि विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा नर्सरी से कक्षा 9 तक के 27 सौ बच्चों का ऑनलाइन रिजल्ट शनिवार को जारी कर दिया गया है। विद्यालय के अभिभावक गूगल प्ले स्टोर पर जाकर अपने सेलफोन से विद्यालय का नाम (संभावना आवासीय उच्च विद्यालय, आरा/संभावना पब्लिक स्कूल, आरा) सर्च करेंगे। इसके बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालेंगे। तत्पश्चात अभिभावक के मोबाइल पर यूजर आईडी और पासवर्ड प्राप्त होगा। जिसकी सहायता से छात्र-छात्राएं या उनके अभिभावक अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने बताया कि सीबीएसई के गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सभी छात्र-छात्राओं को उनके अगली कक्षा में प्रोन्नत कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि लाॅक डाउन समाप्त होने के बाद छात्र-छात्राओं तथा उनके अभिभावकों को रिजल्ट कार्ड की हार्ड कॉपी तथा क्लास प्रमोशन फॉर्म दिया जाएगा, जिसे भरकर विद्यालय में जमा कराना होगा।

विद्यालय के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने बताया कि अगले दो-तीन दिनों में विद्यालय के मोबाइल ऐप के जरिए छात्र- छात्राओं तथा उनके अभिभावकों को नए सत्र 2020-21 के लिए पाठ्यक्रम (सिलेबस) सह पाठ्य समाग्री (स्टडी मटेरियल) भी ऑनलाइन जारी कर दिया जाएगा। ताकि लॉक डाउन की वजह से बच्चों की पढ़ाई बहुत ज्यादा बाधित नहीं हो। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को उनके बेहतर रिजल्ट के लिए शुभकामनाएं दी। यह जानकारी उप प्राचार्य डॉ. राघवेंद्र कुमार वर्मा ने दी।

आगलगी में दर्जन भर दलितों का आशियाना स्वाहा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular