Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News दो पक्षों के बीच मारपीट-दर्जनभर जख्मी- एक रेफर

दो पक्षों के बीच मारपीट-दर्जनभर जख्मी- एक रेफर

घायलों का आरा सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की सुबह घटी घटना

कोरोना काल में बिहार के अंदर तथा बाहर रहने वाले लोगों का रखा गया ख्याल-नीतीश कुमार

आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की सुबह ग्राहक को बुलाने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें एक महिला समेत दोनों पक्षों के दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। इनमें एक को चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया है।

घायलों में एक पक्ष के मनोज कुमार, उसका भाई छोटू कुमार, राजेंद्र राम और सत्येन्द्र कुमार है। वहीं दूसरे पक्ष के सागर राम, उसकी पत्नी देवंती देवी, पुत्र विशाल राम, धनजी राम व भोला राम है। बताया जाता है कि मनोज कुमार व भोला राम का धरहरा में सिलवट-लोढ़ा की दुकान चलाते हैं।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने पार्टी के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर मांगा सुझाव

टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की सुबह घटी घटना

गुरुवार की सुबह मनोज की दुकान पर एक ग्राहक सिलवट-लोढ़ा खरीदने गया था। इसी बीच भोला राम ने मनोज कुमार पर ग्राहक को अपने दुकान पर बुलाने का आरोप लगाने लगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई। देखते ही देखते दोनो पक्षो में जमकर मारपीट हो गयी।इसमें दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। इनमें देवंती देवी को काफी गंभीर चोटें आई है। उसे पटना रेफर कर दिया गया है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular