Thursday, June 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआरा-सासाराम रेल खंड: ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों समेत...

आरा-सासाराम रेल खंड: ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों समेत महिला की मौत

Semraon railway crossing Accident: मृतकों की पहचान दुलौर टोला निवासी पिंटू सिंह की पत्नी गुड़िया देवी (26) और उसके पुत्र प्रियांशु और कल्लू के रूप में की गई है

  • हाइलाइट :
    • सेमरांव रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुई घटना
    • चरपोखरी पुलिस मामले की जांच में जुटी

Semraon railway crossing Accident आरा: भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना अंतर्गत आरा-सासाराम रेल खंड पर शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों समेत महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सेमरांव रेलवे क्रॉसिंग के समीप पटना-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर दो मासूम बच्चों समेत एक महिला की मौत हो गई।

Election Commission of India
Election Commission of India

मृतकों की पहचान दुलौर टोला निवासी पिंटू सिंह की पत्नी गुड़िया देवी (26) और उसके पुत्र प्रियांशु और कल्लू के रूप में की गई है। वही घटना की जानकारी मिलते ही चरपोखरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतक के मायके वालों का आरोप है कि तीनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। सास, ससुर पति और देवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वही पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या ट्रेन से कटकर मौत होना प्रतीत हो रहा है। पूरे मामले की अभी जांच की जा रही है।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular