Thursday, June 30, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुरः नशे में धुत युवक ने पुलिस से की मारपीट हथियार छीनने...

भोजपुरः नशे में धुत युवक ने पुलिस से की मारपीट हथियार छीनने का प्रयास, गिरफ्तार

महिला सिपाहियों के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

अस्पताल में गिरफ्तार युवक की पिटाई का वीडियो भी हो गया वायरल

आरा। भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनियां पुल के समीप नशे में धुत एक युवक पुलिस से उलझ गया। इस दौरान उसने पुलिस जवानों के मारपीट की और एक अफसर का पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया।जांच के दौरान अस्पताल में महिला सिपाहियों के साथ अश्लील हरकत की और नंगा हो गया। पकड़ा गया युवक चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव निवासी राहुल कुमार उर्फ रोहित है।

गड़हनी थाना के धमनियां पुल की समीप की रविवार की घटना

इस संबंध में एएसआई वाहिद अली के बयान पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर, गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा अस्पताल में उसकी पिटाई भी की गयी। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस की प्राथमिकी के अनुसार एएसआई वाहिद अली दलबल के साथ शराब की सूचना पर रविवार की शाम छापेमारी कयने गये थे।

आरा में हथियार के बल पर किशोरी से रेप, जान मारने की दी धमकी

इस बीच वापस लौटते समय धमनियां पुल के पास नशे में धुत एक युवक द्वारा हंगामा करने की सूचना मिली। इस पर वह मौके पर पहुंचे और पूछताछ करने लगे तो युवक उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगा। इस बीच उसने उनका पिस्‌टल भी निकालने का प्रयास करने लगा। उसे पकड़ने की कोशिश की गयी, तो रोड से उठा गिट्टी चलाने लगा। इसमें एक चौकीदार को चोट भी आयी। बाद में उसे किसी तरह गिरफ्तार कर जांच के लिये अस्पताल ले जाया गया। वहां भी उत्पात मचाने लगा। इस दौरान महिला सिपाहियों के सामने नंगा हो गया और अश्लील हरकत करने लगा।

- Advertisment -

Most Popular