Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर भोजपुर : पांच वर्ष में पांच पुलिस कर्मियों ने खत्म कर ली...

भोजपुर : पांच वर्ष में पांच पुलिस कर्मियों ने खत्म कर ली अपनी जिंदगानी

policemen – एक दारोगा, दो जमादार और दो महिला सिपाही ने दी जान

आखिर क्या रही खुदकुशी की वजह: डिप्रेशन, स्ट्रेस या कुछ और… 

खबरे आपकी policemen आरा : भोजपुर जिले में पुलिस कर्मियों का खुदकुशी करने कासिलसिला थम नहीं रहा है। जिले में हर साल पुलिस वाले आत्महत्या कर रहे हैं। पिछले पांच साल में पांच पुलिस वालों ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। किसी ने फांसी लगा तो किसी ने जहर खाकर जान दे दी। दो पुलिस वालों ने तो खुद को गोलियों से उड़ा लिया। खुदकुशी करने वालों में सिपाही से लेकर दारोगा तक शामिल हैं। हालांकि किसी भी मामले में खुदकुशी की ठोस वजह सामने नहीं आ सकी। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर खुदकुशी की वजह क्या है? डिप्रेशन, स्ट्रेस या कुछ और?

2016 से लगातार हर साल खुदकुशी कर रहा एक पुलिस कर्मी

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

15 जुलाई 2016 को जिले के कृष्णागढ़ थाने में तैनात जमादार ओमप्रकाश पासवान ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने थाने के एक कमरे में ही अपने सिर में गोली मार ली थी। इसी तरह 4 सितंबर 2017 को जिले के धनगाई थाने में पदस्थापित दारोगा बासकी पासवान ने अपने को कमरे में बंद कर गोली मार खुदकुशी कर ली थी।

वहीं 18 दिसंबर 2018 को जिले करनामेपुर थाना में तैनात एएसआई प्रकाश रजक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। तब बताया गया था कि प्रकाश रजक लम्बे समय से तनाव में चल रहे थे। उसके बाद दो महिला सिपाहियों ने भी खुदकुशी कर ली।

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular