Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बिहार भोजपुर-सड़क हादसे में हुए जख्मी व्यक्ति की मौत

भोजपुर-सड़क हादसे में हुए जख्मी व्यक्ति की मौत

इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में तोड़ा दम

जख्मी बेटे का पटना के निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में करवाया पोस्टमार्टम

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पिपरा मोड़ के समीप सोमवार की देर शाम घटी थी घटना

आरा (मो. वसीम)। भोजपुर जिले के उदवन्तनगर थाना क्षेत्र के पीपरा मोड के समीप सोमवार की देर शाम सड़क हादसे में जख्मी व्यक्ति की मौत हो गई। उसने मंगलवार को पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया। मृतक के जख्मी बेटे का इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पिपरा मोड़ के समीप सोमवार की देर शाम घटी थी घटना

जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के पैगा गांव निवासी स्व.सुभाष चंद्र राय का 45 वर्षीय पुत्र उपेंद्र कुमार राय उर्फ मुनी राय है। बताया जाता है कि मृतक ने चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमराव गांव में मालगुजारी पर खेत लिया था। सोमवार को वह धान का बीज डालने के लिए वहां गया हुआ था। शाम में वह बाइक द्वारा अपने बेटे प्रिंस कुमार के साथ लौट रहा था। इसी बीच उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पिपरा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बाप-बेटे को रौंद दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे

संदेश विधायक की करीब 12 करोड़ की अचल संपत्ति पर प्रशासन की नजर

जख्मी बेटे का पटना के निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

उदवंतनगर थाना इंचार्ज चंदन झा द्वारा दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया था। परिजन दोनो को निजी क्लीनिक में ले गए थे। जहां इलाज के दौरान मुनी राय ने दम तोड़ दिया। जबकि जख्मी बेटे प्रिंस कुमार का इलाज चल रहा है। इस हादसे में जख्मी प्रिंस का बाया हाथ धड़ से अलग हो गया है। मृतक अपने छह भाइयों में दूसरे स्थान पर थे। मृतक के परिवार में पत्नी मीना देवी, तीन पुत्र आकाश राज राय, प्रकाश यादव, प्रिंस कुमार एवं एक पुत्री रागनी कुमारी है।घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

भोजपुरःसड़क हादसे में हुए जख्मी व्यक्ति की मौत

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular